फीका हुआ न्यू ईयर का जश्न: पेड़ से कार तो ट्रक से टकरा गई तेज रफ्तार बाइक, 5 की मौत


जशपुरनगर/जांजगीर. Road Accident: पुराने साल को विदा कर सब नए साल का जश्र मनाने (New Year Celebration) में जुटे हुए हैं, वहीं जशपुर नगर व जांजगीर जिले में हुए 2 सड़क हादसे में 3 युवकों व 2 किशोरों सहित 5 लोगों की मौत (5 young man death) से उनके परिवारों में न्यू ईयर पर मातम पसर गया है। जशपुर जिले में कार सवार 3 किशोरों ने तेज रफ्तार कार सड़क किनारे स्थित पेड़ से भिड़ा दी, हादसे में 2 किशोरों की मौत हो गई, जबकि तीसरे को गंभीर हालत में अंबिकापुर रेफर किया गया है। वहीं जांजगीर जिले में हुए हादसे (Road Accident) में बाइक सवार 3 युवक देर रात न्यू ईयर का जश्न मनाकर घर लौट रहे थे। इसी बीच उनकी बाइक रास्ते में खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में तीनों युवकों की मौत हो गई।

जशपुरनगर जिले के नारायणपुर के सेन्द्रीमुंडा चौक के पास शनिवार की शाम हुई कार दुर्घटना में 2 किशोरों की मौत हो गई। मौके पर ही एक किशोर ने दम तोड़ दिया था जबकि घायल दूसरे नव युवक को कुनकुरी में एक निजी अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया था, यहां से उसे रांची के लिए रेफर किया गया था।

रांची ले जाने के दौरान जशपुर के पास उसने भी दम तोड़ दिया। इस बीच खबर यह भी है कि तीसरे घायल को अम्बिकापुर रेफर कर दिया गया है, उसकी हालत भी गंभीर बताई गई है। इस पूरे घटनाक्रम में सबसे दुखद पहलू यह है कि अल्टो कार में सवार तीनो नाबालिग थे। इनकी उम्र 16 वर्ष से भी कम थी।

बाइक से टकराकर 3 युवकों की मौत
जांजगीर. शुक्रवार की देर रात नए साल का जश्न मनाने जांजगीर से अकलतरा मार्ग में स्थित ढाबा की ओर जा रहे एक बाइक में सवार 3 लोगों की बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी ट्रक से जा टकराई। इससे तीनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।

3 death in bike accident
IMAGE CREDIT: Janjgir news
सिटी कोतवाली पुलिस के मुताबिक बाराद्वार थाना क्षेत्र के ग्राम पलाड़ीखुर्द निवासी तरूण कुमार पटेल पिता पुनउराम (17) सारागांव थाना क्षेत्र के ग्राम परसाली निवासी दीपक पटेल पिता दिलहरण पटेल (19) एवं परसापाली के ही परमेश्वर पिता रामकुमार पटेल (17) तीनों आपस में ममेरे भाई हैं। तीनों आपस में दोस्त की तरह भी रहते थे। तीनों कोरबा जिले के कुसमुंडा क्षेत्र के क्रशर उद्योग में काम करते थे और वहीं से छुट्टी मनाने के लिए लौट रहे थे।



Source link