प्रयागराज कीडगंज गोलीकांड: सिपाही के तलाश में जुटी पुलिस, लखनऊ, कानपुर और वाराणसी भेजी गई टीमें


प्रयागराज: 30 दिसम्बर हुई प्रयागराज गोलीकांड का आरोपी निलंबित सिपाही की खोज के लिए पुलिस अन्य जनपदों में छापेमारी कर रही है। सिपाही की लोकेशन लखनऊ, कानपुर और वाराणसी मिलने पर पुलिस की टीमें पकड़ने के लिए रवाना कर दी है। मुख्यमंत्री के निर्देशन में आरोपी की गिरफ्तारी जल्द से जल्द हो इसके लिए टीमें लगा दी गई है। चार लोगों को गोली मारने वाले सिपाही विमलेश पांडेय की खोज जारी है। निलंबित सिपाही के साथियों से भी पूछताछ जारी है।

घर वालों के साथ साथियों का नंबर लगाया गया सर्विलांस पर कीडगंज में ताबड़तोड़ गोलीबारी करने वाले आरोपी की खोज में एसओजी की टीम लगी है। इसके साथ ही आरोपी के घर वाले और उसके साथियों का नंबर सर्विलांस में लगाया है। आरोपी नंबर घटना को अंजाम देने के बाद लगातार बंद है। सर्विलांस के आधार पर मिले लोकेशन के बाद कई जगहों पर शनिवार को छापेमारी की गई। इसके साथ ही आरोपी के करीबी से पूछताछ भी की गई है।

यह भी पढ़ें: माघ मेले में पहुंचे श्री राम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय, कहा- सविंधान में संशोधन करे सरकार यह था पूरा मामला कीडगंज के रहने वाले चाट कारोबारी संदीप व उनके भाई विशाल गुप्ता उर्फ राजन पर गुरुवार 30 दिसम्बर की शाम को फायरिंग की गई थी, जिसमें दोनों भाई समेत चार लोगों को गोली लगने से घायल हो गए थे। ईलाज के दौरान दूसरे दिन राजन गुप्ता की मौत हो गई। इसके साथ ही दूसरे भाई की हालत नाजुक होने पर इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया था। विधायक संजय गुप्ता के बहनोई पर जानलेवा हमला करने वाला निलंबित सिपाही की तलाश पुलिस कर रही है।

यह भी पढ़ें: प्रयागराज में कोरोना का खौफ: नए साल के पहले दिन मिले 20 संक्रमित, जाने क्या कहा स्वास्थ्य विभाग सीओ संत लाल सरोज ने कहा कि आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है। बहुत ही जल्द क्राइम ब्रांच की टीम आरोपी को गिरफ्तार करेगी। घटना में शामिल मुख्य आरोपी और उसके सहयोगी खोज जारी है। इसके साथ ही घरवालों और दोस्तों से पूछताछ जारी है।



Source link