स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी समित 4 खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव


फुटबॉल जगत के स्टार अर्जेंटीना से फुटबॉलर लियोनेल मेसी के लिए और उनके फैंस के लिए साल के पहले ही सप्ताह में दुखद खबर आई है। वह महामारी कोविड-19 की चपेट में आ गए हैं। उनके अलावा पैरिस सेंट जर्मेन (PSG) के 3 अन्य खिलाड़ी भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। फुटबॉल क्लब ने इस खुद इस खबर की पुष्टि की है। इस खबर के आते ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। लोगो ने अपने हीरो की सलामती की दुआ करनी शुरू कर दी है।

मेसी के अलावा इन खिलाड़ियों को हुआ कोरोना:
अन्य तीन खिलाड़ी युआन बेर्नाट, सर्जियो रिको और नाथन बिटुमाजाला हैं। क्लब ने अपने बयान में कहा- सर्दियों की छुट्टियों के बाद और प्रशिक्षण शुरू होने से पहले किए गए परीक्षणों में 4 खिलाड़ियों और एक स्टाफ कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। उनमें लियोनेल मेसी के अलावा जुआन बर्नाट, सर्जियो रिको और नाथन बिटुमजाला शामिल हैं। सभी प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहे हैं।

इससे पहले पीएसजी टीम ने शनिवार रात बयान में कहा था कि स्टाफ का एक सदस्य भी कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है। उस समय किसी के नाम का खुलासा नहीं किया गया था लेकिन बाद में रविवार को टीम के चिकित्सा समाचार में क्लब ने संक्रमित खिलाड़ियों की सूची में मेसी, लेफ्ट बैक युआन बेर्नाट, बैकअप विकेटकीपर सर्जियो रिको और 19 साल के मिडफील्डर नाथन बिटुमाजाला के नाम की जानकारी दी।

टीम कप्तान हैं मेसी:
गौरतलब है कि लियो मेसी अर्जेंटीना के पेशेवर फुटबॉलर हैं, जो लीग 1 क्लब पेरिस सेंट-जर्मेन के लिए फॉरवर्ड के रूप में खेलते हैं और अर्जेंटीना की राष्ट्रीय टीम के कप्तान भी हैं।

यूरोप में बढ़ रहा खतरा:
बता दें कि हाल ही में यूरोप में कोरोना के मामले फिर से तेजी से बढ़ रहे हैं। फ्रांस में भी अगर कोई पूर्ण रूप से वैक्सीनेटड लोगों को कोविड पॉजिटिव होने के बाद एक हफ्ते के लिए आइसोलेट रहना होगा।

यह भी पढ़ें

दिल्ली मुंबई में कोरोना ने फिर बढ़ाई टेंशन जानिए देशभर में कैसे हैं हालात



Source link