आनंद महिंद्रा ने स्ट्रीट परफॉर्मर वरुण डागर को ट्वीट कर दिया स्पेशल न्योता


महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं, लोग उनके ट्वीट का खास इंतजार करते हैं। उनका किया एक एक ट्वीट सुर्खियों में रहता है। वह जो भी ट्विटर पर शेयर करते हैं वह इंटरनेट पर खूब वायरल होता है।

भारत के बड़े उद्योगपति आनंद महिंद्रा का अब एक नया ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में उन्होंने स्‍ट्रीट परफॉर्मर वरुण डागर के एक वीडियो ट्वीट किया है। आनंद महिंद्रा ने अपने इस ट्वीट में वरुण डागर का हौंसला बढ़ाया है। आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘डांस करते रहो वरुण, हम सभी ‘जिदंगी के डांस’ का हिस्‍सा हैं। कोई भी तुम्‍हारी इस कला और आजादी को जाहिर करने से नहीं रोक सकता। आपकी भावना देखकर ऐसा लगाता है हम सभी नए साल में डांस करेंगे’।

महिंद्रा ग्रुप के वाइस प्रेसिडेंट को टैग कर दिल्ली के इवेंट में दिया न्योता:
अपने ट्वीट में आनंद महिंद्रा ने महिंद्रा ग्रुप के वाइस प्रेसिडेंट जय ए शाह (Jay A. Shah) को भी टैग किया और लिखा कि दिल्‍ली में होने वाले इवेंट में वरुण का परफॉरमेंस करवाएं. कुल मिलाकर उन्‍होंने वरुण को स्‍पेशल न्‍योता भेजा है।

ये है वरुण डागर की कहानी:
आपको बता दें कि वरुण डागर हरियाणा के रहने वाले एक स्ट्रीट परफॉर्मर हैं। उन्‍होंने 20 साल की उम्र में अपना घर छोड़ दिया था। वरुण ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कहा, ‘मैं खुश हूं कि मेरे घर वालों ने मुझे नहीं समझा, इस बात की मुझे खुशी है। उन्होंने आगे लिखा– यही कारण है कि मैं आज यहां हूं। मीडिया के मुताबिक वरुण को कई बार पुलिस भी पकड़ कर ले जा चुकी है।

यह भी पढ़ें

चीन का भारी कर्ज चुकाते चुकाते कंगाल हुआ श्रीलंका

उन्होंने पुलिस को समझाया है कि वह एक स्ट्रीट परफॉर्मर हैं। वरुण ये भी कहते हैं कि कुछ पुलिस वाले उन्‍हें अब समझने लगे हैं। उन्‍होंने दिल्‍ली मेट्रो के अंदर भी डांस भी किया है। वरुण जितना अच्‍छा डांस करते हैं, वह उतना ही अच्‍छा गिटार बजाते हैं और गाते भी हैं।



Source link