RPVT 2021: ऑनलाइन काउंसलिंग रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 15 जनवरी तक


आरपीवीटी 2021: ऑनलाइन काउंसलिंग रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 15 जनवरी तक
वेटरनरी विश्वविद्यालय के संघटक और सम्बद्ध वेटरनरी कॉलेजों में उपलब्ध स्टेट कोटा सीटों पर बीवीएससी एंड एएच डिग्री पाठ्यक्रम सत्र 2021-22 में प्रवेश आवंटन के लिए आरपीवीटी 2021 ऑनलाइन काउंसलिंग रजिस्ट्रेशन की तिथि 31 दिसम्बरए 2021 से बढ़ाकर 15 जनवरी 2022 की गई है। केन्द्रीय स्नातक प्रवेश मण्डल के चेयरमैन प्रो. आरके सिंह ने बताया कि बीवीएससी एंड एएच सत्र 2021-22 में प्रवेश के लिए काउंसलिंग के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन आवश्यक है जो कि 15 जनवरी 2022 तक जारी रहेगा। इस सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी विश्वविद्यालय की वेबसाईट www.rajuvas.org पर उपलब्ध है।

जरूरतमंदों को कंबल,गर्म कोट व मिठाई का वितरण
जयपुर। अखिल भारतीय वैश्य अग्रवाल महासभा रजि. ने सर्दी से बचाव के लिए जरूरतमंदों को कंबल,गर्म कोट व मिठाई का वितरण किया। महासभा राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद मोदी ने बताया कि इस दौरान नेत्रहीन, आश्रमवासियों और विकलांगों को भी कंबल,गर्म कोट व मिठाई वितरित की गई। इस अवसर पर
प्रदेश महामंत्री कमल किशोर अग्रवाल, प्रदेश प्रभारी शिव दयाल मित्तल,प्रदेश युवा महामंत्री गजानन्द अग्रवाल, राजेश गुप्ता व उनकी धर्मपत्नी सुमन अग्रवा,वरिष्ठ उपाध्यक्ष कैलाश अग्रवाल, नारायण अग्रवाल,नेमीचंद चंद सर्राफ, जिला उपाध्यक्ष सुभाष गुप्ता, विमल गुप्ता, किशन पोल इकाई के अध्यक्ष रामावतार गुप्ता, महामंत्री नवीन गोयल,अर्चित मोदी,दयाशंकर शर्मा,एसएन शर्मा आदि मौजूद रहे।

खिलाडिय़ों ने जीते मेडल
जयपुर । बांग्लादेश के ढाका में पिछले दिनों हुई अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में यंग स्टार स्पोट्र्स एकेडमी के लोकेश धोबी ने कुमते में गोल्ड,काता में सिल्वर मेडल,भूमि सैन ने काता में गोल्ड, कुमते में ब्रॉन्ज मेडल और श्याम सुन्दर ने काता में गोल्ड और कुमते में सिल्वर, अविका सिंह ने काता में ब्रॉन्ज मेडल, नैना बोरा ने कुमते में ब्रॉन्ज मेडल जीतकर देश का नाम रोशन किया। एकेडमी की सचालक अंजू धोबी व नवीन रोजड़े ने बताया कि इस प्रतियोगिता में जिन खिलाडि़यों ने मेडल प्राप्त किया है, वह सभी खिलाड़ी वल्र्ड कराटे चैम्पिनशिप भाग लेंगे। इस प्रतियोगिता में भारत के कुल 57 खिलाडिय़ों ने भाग लिया और देश ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।



Source link