टोंक की बीड़ी के पोस्टर पर बॉलीवुड के हीमैन ने दिया जवाब


टोंक की बीड़ी के पोस्टर पर बॉलीवुड के हीमैन ने दिया जवाब
टोंक. बॉलीवुड के हीमैन धर्मेन्द्र ने टोंक की एक बीड़ी कम्पनी की ओर से सालों पहले लगाए गए उनके पोस्टर पर रिप्लाई किया है। करीब 80 के दशक में टोंक में बन रही कटार बीड़ी के पोस्टर पर धर्मेन्द्र का फोटो लगाया गया था। हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने एक पुराने विज्ञापन की दो तस्वीरें शेयर की है।

इसमें धर्मेंद्र और हेमा मालिनी नजर आ रहे हैं। इस बीड़ी के विज्ञापन के सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद धर्मेंद्र ने यूजर को रिप्लाई किया है। वहीं 86 वर्ष की उम्र में भी धर्मेन्द्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। धर्मेन्द्र अकसर ट्विटर और इंस्टा पर अपनी फोटो और वीडियो भी शेयर करते रहे हैं। जिन्हें उनके फैंस में काफी पसंद करते हैं।

दूसरी तरफ ट्विटर पर इन तस्वीरों को प्रशांत साहू नाम के यूजर ने शेयर किया है। उन्होंने धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि जब बीड़ी का विज्ञापन सुपरस्टार करते थे। इस ट्वीट पर धर्मेंद्र ने रिप्लाई करते हुए लिखा, तब बिन पूछे कोई भी कुछ भी छाप देता था। भला हो इन मौका परस्तों का। प्रशांत आप खुश रहें।

इसी ट्वीट पर एक अन्य यूजर रबीन्द्र कुमार ने भी प्रशांत को जवाब देते हुए लिखा, ये विज्ञापन करते नहीं थे, बल्कि सस्ते और लोकल ब्रांड बिना पूछे छाप देते थे।
धर्मेंद्र के रिप्लाई करने के बाद ट्विटर यूजट ने जवाब देते हुए लिखा, सच्चाई बताने के लिए धन्यवाद धर्मजी। माफ करना हमें तो पता नहीं था। हमें ये पुराने फोटो इंटरनेट पर देखे और सोचा सच में स्टार विज्ञापन करते होंगे। आप से रिप्लाई मिला। हम धन्य हो गए। मेरी एक रिक्वेस्ट है। एक शेर नया वाला थोड़ा लिखिए।

टोंक में बनती है बीड़ी
गौरतलब है कि टोंक में बीड़ी का कारोबार काफी पुराना और मशहूर है। वायरल हो रही फोटोज के हिसाब से एक विज्ञापन टोंक की बीड़ी निर्माता कम्पनी का है। इसमें हेमा मालिनी की फोटो पर लगी बीड़ी घंटाघर कोटा से निर्मित बताई जा रही है।



Source link