रेट्रो बाइक Yezdi के टीजर पर आनंद महिंद्रा ने दिया जबरदस्त कैप्शन, कहा हमें नहीं है कुछ लिखने की जरूरत


साल 2022 के आगमन के साथ भारतीय बाजार में कई वाहन कंपनियों अपने प्रोडक्ट को लेकर तैयार हैं, इसी बीच रेट्रो बाइक निर्माता कंपनी Classic Legends अपने बहुप्रतिक्षित ब्रांड Yezdi को पुनर्जीवित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने घोषणा की है, कि Yezdi अपनी बाइक्स को आधिकारिक तौर पर 13 जनवरी को लॉन्च करेगी।

फिलहाल, कंपनी के को-फाउंडर अनुपम थरेजा ने Yezdi बाइक का एक टीजर जारी किया। जिसे अपने सोशल मीडिया पेज पर रिपोस्ट करते हुए आनंद महिंद्रा ने जबरदस्त कैप्शन दिया। महिंद्रा एंड महिंद्रा के मालिक आनंद महिंद्रा ने अपने Twitter अकाउंट पर इस बाइक के टीजर के साथ लिखा कि Why add any comment when the intention is to tease…? यानी अगर आप सिर्फ टीजर को दुनिया को दिखाना चाहते हैं, तो कोई भी कंमेट करने की क्या जरूरत है।


RoadKing हो सकता है नाम

बताते चलें, कि आगामी एडवेंचर और स्क्रैम्बलर बाइक को रोड किंग कहा जा सकता है, जिसे हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। जैसा कि हमनें बताया कि कंपनी इस महीने इस बाइक को अधिकारिक तौर पर लॉन्च करेगी, तो यकीनन बाइक अपनी टेस्टिंग के अंतिम चरण में है।

बतौर इंजन इस बाइक में जावा और जावा 42 में इस्तेमाल किया गया 293cc इंजन होने की संभावना है, जो 27.33PS की पॉवर और 27.02Nm का टार्क जेनरेट करता है, हालांकि, व्हील साइज, कर्ब वेट और शायद बाइक्स के फाइनल ड्राइव्स में अंतर को देखते हुए परफॉर्मेंस अलग हो सकती है।

Jawas के विपरीत Yezdi बाइक्स में काफी मार्डन फीचर्स से लैस होगी। जिसके बारे में जानकारी लॉन्च पर ही प्राप्त होगी। कीमत की बात करें तो इस बाइक की कीमत 2 लाख के आसपास तय की जा सकती है।



Source link