रिजल्ट आने से पहले बाबा जगन्नाथ की चौखट पर पहुंचे बीजेपी प्रत्याशी, टेका मत्था – News18

रामकुमार नायक/रायपुर – छत्तीसगढ़ में आज का दिन बेहद खास है. दरअसल विधानसभा चुनाव का मतगणना 3 दिसंबर यानी आज होना है. दोनों ही प्रमुख दल के प्रत्याशी भगवान के दर माथा टेक रहे हैं. रायपुर उत्तर विधानसभा सीट शुरुआत से चर्चा में रहा है. भाजपा ने पूर्व क्रेडा अध्यक्ष पुरंदर मिश्रा को अपना प्रत्याशी घोषित किया था. भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा रायपुर के प्रसिद्ध जगन्नाथ मंदिर में पूजा अर्चना करते हुए दिखे.

रायपुर उत्तर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा मतगणना से पहले जगन्नाथ मंदिर पर जगन्नाथ महाप्रभु का अकेले पूजा अर्चना कर रहे हैं और जीत की कामना कर रहे हैं. उन्होंने पूजा अर्चना कर बीजेपी की सरकार और रायपुर उत्तर विधानसभा में खुद की जीत के लिए आशीर्वाद मांगा और प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनाने का दावा किया है.

बोले- प्रदेश में बनेगी भाजपा की सरकार

रायपुर उत्तर विधानसभा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने कहा कि आज मतगणना है हम लोगों का रिजल्ट निकलेगा. आशीर्वाद मांगा हूं कि छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सरकार हो. मैं उत्तर विधानसभा में जीतूं और जनता की सेवा करूं. जगन्नाथ भगवान उत्तर विधानसभा में विराजमान हैं उनकी भी सेवा करूं. और मैं छत्तीसगढ़ के सभी मतदाता भाई बहनों को बधाई देता हूं कि उन्होंने भारी भरकम वोट भाजपा को किया. छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनेगी और हम उत्तर विधानसभा जीत रहे हैं.

Source : hindi.news18.com