चचेरे भाई ने परिवार में 4 को उतारा मौत के घाट, पुलिसकर्मियों पर भी किया हमला – News18

नई दिल्‍ली. न्‍यूयॉर्क में चचेरे भाई द्वारा परिवार के चार सदस्‍यों की हत्‍या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. सूचना मिलने पर घटनास्‍थल पर पहुंची पुलिस पर भी इस युवक ने चाकू से हमला कर दिया. जिसके बाद पुलिस की तरफ से जवाबी एक्‍शन में गोली लगने से उसकी मौत हो गई. न्यूयॉर्क सिटी पुलिस विभाग ने कहा कि एक लड़की ने क्वींस क्षेत्र से कॉल किया. उसने कहा कि ” चचेरा भाई उसके परिवार के सदस्यों को मार रहा है”. पुलिस के मुताबिक 38 वर्षीय संदिग्ध ने घटनास्थल पर पहुंचे दो पुलिस अधिकारियों को चाकू मार दिया. उन्होंने बताया कि इसके बाद एक अधिकारी ने उसे गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने कहा कि संदिग्ध को पहले घरेलू हिंसा की एक घटना में गिरफ्तार किया गया था. दोनों घायल अधिकारियों को अस्पताल ले जाया गया और जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि जिन चार लोगों की चाकू मारकर हत्या की गई, उनमें 12 साल का एक लड़का, 11 साल की एक लड़की, 44 साल की एक महिला और 30 साल का एक पुरुष शामिल है. पुलिस ने बताया कि 11 वर्षीय बच्चा घर के सामने पाया गया, जबकि अन्य तीन बेडरूम के अंदर थे.

यह भी पढ़ें:- मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर सहित 21 बीजेपी सांसदों ने लड़ा विधानसभा चुनाव, 14 जीते, अब दो सप्‍ताह में लेना होगा अहम फैसला

पुलिस ने कहा कि पांचवें व्यक्ति, 61 वर्षीय महिला को भी चाकू मारा गया और वह गंभीर हालत में अस्पताल में है. आरोपी ने घर के लिविंग रूम में एक सोफे में आग लगा दी, जिससे पुलिस को घर में प्रवेश करने से पहले फायर विभाग के आने का इंतजार करना पड़ा. पुलिसकर्मियों को देखकर आरोपी और  हिंसक हो गया. उसने चाकू से उनपर भी हमला कर दिया. क्राइम सीन जंग का मैदान बन गया. जैसे-तैसे घायल पुलि‍सकर्मियों ने उसे गोली मारने के बाद परिस्थितियों पर काबू पाया.

Tags: Crime News, International news, New york news, World news

Source : hindi.news18.com