अंजान शख्स के घर गई महिला, यादगार डेट की थी उम्मीद, हो गई बड़ी गलती! – News18

आजकल डेटिंग कल्चर काफी पॉपुलर हो चुका है. लड़के-लड़कियां साथ में वक्त बिताते हैं, घूमने-फिरने जाते हैं और फिर जब उन्हें लगता है कि वो एक दूसरे के लिए सही हैं, तब वो रिलेशनशिप (Bad dating experience) में आ जाते हैं और जिंदगी को साथ में मिलकर आगे बढ़ाने लगते हैं. पर लोगों के रवैये की वजह से डेटिंग की प्रक्रिया ही इतनी अजीब हो चुकी है कि लोगों के संबंध इस पड़ाव से आगे नहीं जा पाते. उन्हें किसी न किसी बुरे अनुभव का सामना करना पड़ता है. हाल ही में एक अमेरिकी महिला (Woman went on date with stranger) ने अपने उसी अनुभव के बारे में शेयर किया है.

द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार 28 साल की एरिन चोलेकियन (Erin Cholakian) लॉस एंजेलिस (Los Angeles) में रहती हैं. माइक नाम के एक शख्स को उन्होंने डेट करना शुरू किया था. दोनों को एक म्यूचुअल फ्रेंड ने मिलवाया था. सबसे पहले दोनों ने वीडियो कॉल पर बात की और उन्हें एक दूसरे का स्वभाव काफी अच्छा लगा. इसके बाद दोनों ने तय किया कि वो पहली बार डेट पर साथ जाएंगे. शख्स पूरी तरह से महिला के अंजान था, पर जब उसने डेट पर अपने घर बुलाया तो एरिन तैयार हो गईं और सज-धजकर माइक से मिलने पहुंच गईं.

अंजान शख्स के घर डेट पर गई महिला
एरिन को लगा था कि उनकी डेट यादगार साबित होगी और दोनों आगे भी साथ रहेंगे, पर उस शाम उनके साथ कुछ ऐसा हुआ, कि एरिन अब उस शाम को बुरे सपने की तरह भुला देना चाहती है. पहले तो शख्स ने एरिन को करीब 30 मिनट घर के बाहर इंतजार करवाया, उसके बाद जब वो बाहर आया तो एरिन ने देखा कि वो तैयार ही नहीं. उसने बोला कि वो अंदर आ जाए, उसके घर को अपने घर जैसा समझे और कुछ देर इंतजार करे, जब तक वो अपनी रोज की एक्सरसाइज को पूरा कर लेगा. फिर वो एरिन को छोड़कर अपनी बची हुई एक्सरसाइज को पूरा करने चला गया.

महिला ने बताया कि शख्स उसे छोड़कर एक्सरसाइज करने चला गया. (फोटो: Erin Cholakian)

महिला से करवाने लगा घर के काम
सबसे ज्यादा हैरानी तो तब हुई, जब वो महिला को अपने साथ घर के काम करवाने के लिए ले गया. सबसे पहले वो महिला को अपने पालतु कुत्ते को टहलाने ले गया. कुत्ते ने रास्ते में मल त्यागा, पर उस वक्त माइक के पास गंदगी साफ करने वाला बैग भी नहीं था, तो वो बैग ढूंढने चली गई. फिर सुपरमार्केट ले गया जहां एरिन को घर के सामान खरीदने में उसकी मदद करनी पड़ी. इन सब चीजों के बाद वो उसे फिर अपने घर ले गया और सीधे अपने बेडरूम में लेता गया. बेडरूम में ले जाने का कारण सिर्फ ये था कि उसे दिखाना था उसका कमरा कितना साउंड प्रूफ है, यानी बाहर की आवाज अंदर नहीं आती है. एरिन को ये सब देखकर गुस्सा आ रहा था. उन्होंने पहले ही साफ किया था कि वो 8 बजे रात तक घर चली जाएंगी. साढ़े 7 हो चुके थे, तो उन्होंने जब फिर से माइक को इसके बारे में याद दिलाया तो उसे एहसास हुआ कि डेट वैसी नहीं गुजरी जैसी गुजरनी चाहिए थी.

शख्स से फिर कभी नहीं की बात
शख्स ने उसे कुछ देर और रोकने के लिए जिद पकड़ ली और फिर खाना खाने के लिए गर्म करने लगा. वो ये भी कह रहा था कि अगली बार वो ऐसा नहीं होने देगा और डेट को बेहतर बनाएगा मगर एरिन ने सोच लिया था कि वो दोबारा उससे कभी नहीं मिलेगी. वो घर पहुंची और सीधे उसे मैसेज किया और अपने दिल की बात उसे बता दी. उसने साफ कह दिया कि वो उसे दोबारा देखना नहीं पसंद करेगी. माइक ने एक-दो बार उससे बात करने की कोशिश की, मगर एरिन ने फिर उससे कोई संपर्क नहीं किया.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

Source : hindi.news18.com