सिर्फ 200 रुपये में लहंगा और गाउन…शादियों की खरीदारी के लिए बेस्ट यह बाजार – News18

धीर राजपूत/फिरोजाबाद: शादियों का सीजन चल रहा है. ऐसे में हर कोई सस्ते और अच्छे कपड़ों की खरीदारी कर रहा है. लेकिन महिलाओं के सस्ते और अच्छे कपड़ों के लिए फिरोजाबाद की हाजीपुरा मार्केट सबसे ज्यादा फेमस है. यहां महिलाओं के लहंगा से लेकर सुंदर और आकर्षक कपड़े मिलते हैं जिनकी खरीददारी के लिए काफी दूर-दूर से महिलाएं यहां आती हैं. इस मार्केट में हर तरह के कपड़ों की खरीदारी करती हैं. सुबह से ही इस मार्केट में महिलाओं की काफी भीड़ दिखाई देती है.

फिरोजाबाद के जाटवपुरी चौराहे के पास स्थित हाजीपुरा मार्केट में कपड़ों की दुकान करने वाले दुकानदार मोहम्मद आरिश ने बताया कि फिरोजाबाद की हाजीपुर मार्केट सबसे सस्ती मार्केट है. इस मार्केट में महिलाओं के अलग-अलग डिजाइन के कपड़े सस्ते दामों में मिलते हैं. जिनकी कीमत ₹200 से शुरू होती है. यहां से आपको 5000 या उससे भी कम में कई वैरायटीज वाले लहंगे मिल जाएंगे. यहां आपको सबसे लेटेस्ट डिजाइन के लहंगे और साड़ियां मिल जाएंगी. यहां पर ब्राइडल लहंगा कलेक्शन पर अच्छा डिस्काउंट भी दिया जाता है.

मिलते हैं लेटेस्ट डिजाइन
दुकानदार ने बताया कि सूट से लेकर लहंगा, गाउन शरारा आदि आइटम इस मार्केट में बहुत ही सस्ते और अच्छे क्वालिटी में मिलते हैं. जिनकी खरीदारी के लिए मार्केट में महिलाओं की खूब भीड़ भी रहती है. शादियों के सीजन में महिलाएं यहां से अलग-अलग फैशन के कपड़े खरीद कर ले जाती है. यहां पर दुल्हन से लेकर दूल्हे और घर वालों के लिए भी बेहतरीन वेडिंग कलेक्शन मिलता है.

आसपास के जिलों में भी फेमस है ये मार्केट
दुकानदार ने बातचीत करते हुए कहा कि फिरोजाबाद की हाजीपुर मार्केट न केवल फिरोजाबाद में बोल के आसपास के जिलों आगरा इटावा मैनपुरी हाथ में भी फेमस है. इन जिलों से भी महिलाएं यहां सस्ते और अच्छे कपड़े खरीदने के लिए आती हैं. शादियों में फैशनेबल कपड़ों की बहुत डिमांड होती है. लहंगे गाउन यहां बहुत ही सस्ते दामों में मिलते हैं.

Tags: Firozabad News, Uttar pradesh news

Source : hindi.news18.com