सीरियल के किरदार के लिए एक्ट्रेस सीख रहीं मराठी, लवस्टोरी में दिखाएंगी एक्टिंग – News18

मुंबई. एक्ट्रेस सृति झा शो ‘कैसे मुझे तुम मिल गए’ में एक मराठी मुलगी के किरदार को निभाने के लिए लगन से मराठी भाषा सीख रही हैं. ‘कैसे मुझे तुम मिल गए’ दो अपोजिट कैरेक्टर्स, अमृता और विराट के बीच एक प्रेम कहानी है, जिन्हें क्रमशः सृति और अरिजीत तनेजा द्वारा निभाया गया है. सृति मराठी भाषा सीख रही हैं. वह अपनी भूमिका के प्रति पूरी तरह समर्पित हैं और अपनी ऑन-स्क्रीन मां हेमांगी कवि से मार्गदर्शन लेती हैं, जो शो में भवानी चिटनिस की भूमिका निभा रही हैं.

किरदार को लेकर काफी उत्साहित हैं सृति झा

इस बारे में बात करते हुए, सृति ने कहा कि हो सकता है कि मैं अच्छी तरह से मराठी नहीं बोल पाऊं, लेकिन मुग्धा जैसे मेरे कई महाराष्ट्रीयन दोस्त हैं, जो फ्लूएंट यह भाषा बोलते हैं. मैंने उनमें से कुछ अंश उठाए हैं, इसलिए जब कोई मुझसे मराठी में बात करता है तो मैं समझ सकती हूं, लेकिन अगर मैं टॉपिक से अनजान हूं, तो मुझे इसे समझने में कठिनाई होती है.

मुझे हेमांगी से बहुत मदद मिली क्योंकि निर्माताओं ने मुंबई माहौल को पकड़ने के लिए स्क्रिप्ट में कुछ मराठी भाषा और फ्रेज को शामिल किया है. हम एक साथ कई सीन शेयर करते हैं, और वह अपने इनपुट से मदद करती है. हेमांगी ने मुझे कुछ फ्रेज भी सिखाए हैं जिन्हें मैं शो में विराट के लिए इस्तेमाल करूंगी. ‘कैसे मुझे तुम मिल गए’ शो जी टीवी पर प्रसारित होता है.

Source : hindi.news18.com