50 रुपये के टिकट में देखिए दुबई का बुर्ज खलीफा! सामने लीजिए सेल्फी – News18

रजत भटृ/गोरखपुर: गोरखपुर में इन दिनों लोग एक अलग ही रंग में दिख रहे हैं. हो भी क्यों ना जब शहर के अंदर ही लोगों को दुबई का दीदार हो जाए. शहर में इन दिनों लोगों को दुबई का बुर्ज खलीफा खूब पसंद आ रहा है. शाम होते ही लोग शहर के फर्टिलाइजर में पहुंच जा रहे हैं. फिर यहां पर दुबई की कई चीजों को एक्सप्लोर कर रहे वह खूब इंजॉय कर रहे हैं.

यह सिलसिला पिछले कई दिनों से चला आ रहा है. जहां शाम होते ही लोग पहुंच जाते हैं और खूब इंजॉय करते हैं. खासकर करके लोगों को यहां बुर्ज खलीफा सबसे ज्यादा इंटरटेन कर रहा है. इसके साथ यहां मौजूद एफिल टावर भी लोगों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. शाम होते ही यहां जबरदस्त भीड़ हो रही वह टिकट लेकर लोग अंदर पहुंच जा रहे हैं.

बुर्ज खलीफा के सामने सेल्फी

गोरखपुर के फर्टिलाइजर फील्ड में दुबई कार्निवल थीम लगाया गया है. जहां पर दुबई की बिल्डिंग और दुबई जैसी कई चीजें मौजूद है. जो लोगों के लिए बेहद आकर्षित और खूबसूरत बनाई गई हैं. पिछले कई दिनों से लोग यहां पर शाम होते ही आ जाते हैं. वह बुर्ज खलीफा के सामने सेल्फी लेते हैं. दुबई की और भी कई बिल्डिंग है यहां पर बनाई गई है. जिसे लोग देख बेहद एक्साइटेड हो रहे हैं.

लोग देखकर आकर्षित और खुश
कार्निवल में आए अमन बताते हैं कि, गोरखपुर के लिए यह बेस्ट चीज है. दुबई थीम पर यहां कई चीज बनाई गई है. जिसे लोग देखकर आकर्षित और खुश हो रहे हैं. इसके साथ यहां और भी कई चीजे हैं जो लोगों के आकर्षण का केंद्र है. बुर्ज खलीफा के साथ यहां एफिल टावर भी बनाया गया है. जहां पर लोग फोटो खिंचवा रहे हैं और सेल्फी ले रहे हैं.

50 के टिकट में हो रही एंट्री
गोरखपुर के फर्टिलाइजर पार्क में दुबई कार्निवल थीम लगाया गया है. जहां पर दुबई की कई चीजें मौजूद है. यह दुबई कार्निवल थीम अभी लगभग 26 दिसंबर तक मौजूद रहेगा. जहां लोग जाकर इंजॉय कर सकते हैं. यहां पर आने के बाद 50 के टिकट में लोग दुबई की चीजों को एक्सप्लोर कर रहे हैं.

बुर्ज खलीफा के सामने खड़े होकर सेल्फी
ड्यूटी कर रहे अभिषेक बताते हैं कि, यहां पर आने वाले लोग सबसे ज्यादा बुर्ज खलीफा के सामने खड़े होकर सेल्फी ले रहे हैं. 50 के टिकट में यहां कई ऐसी चीज मौजूद हैं जो लोगों को बेहद आकर्षित कर देगी, लेकिन सबसे ज्यादा एफिल टावर और बुर्ज खलीफा पर लोगों की भीड़ लग रही है. वहीं यह दुबई कार्निवल थीम अभी लगभग 26 दिसंबर तक मौजूद है.

Tags: Local18, UP news

Source : hindi.news18.com