जयपुर में 7 साल की छात्रा के साथ गैंगरेप, देर रात थाने में मचा जबर्दस्त बवाल – News18

हाइलाइट्स

जयपुर में दिल को दहला देने वाली वारदात
पीड़िता के पिता ने स्कूल बस के ड्राइवर लगाया आरोप
तीन दिन पहले दौसा में 6 साल की मासूम बच्ची से हुआ था रेप

विष्णु शर्मा.

जयपुर. राजधानी जयपुर से एक बार फिर दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है. जयपुर शहर के झोटवाड़ा थाना इलाके में सात साल की मासूम छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता के पिता ने इस संबंध में स्कूल के बस ड्राइवर और अन्य लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. इस मामले को लेकर शनिवार देर रात जयपुर शहर के विद्याधर नगर की विधायक दीया कुमारी भी थाने पहुंच गई और उन्होंने पुलिस अधिकारियों की क्लास लगा डाली. झोटवाड़ा पुलिस ने आरोपी बस ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस के अनुसार इस संबंध में पीड़िता के पिता ने झोटवाड़ा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है. उन्होंने बेटी से गैंगरेप की वारदात के साथ ही उसका धर्म परिवर्तन के प्रयास सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं. मामला दो-तीन पुराना बताया जा रहा है. पीड़िता के पिता ने स्कूल के बस ड्राइवर और अन्य लोगों पर बालिका को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ गैंगरेप करने का आरोप लगाया है. इस केस में कितने आरोपी शामिल हैं इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

देर रात झोटवाड़ा थाने में मचा हंगामा
एडिशनल डीसीपी गुरुशरण राव को केस की जांच सौंपी गई है. उसके बाद घटना का पता चलने पर विद्याधर नगर विधायक दीया कुमारी शनिवार देर रात को झोटवाड़ा थाने पहुंची और उन्होंने पूरे मामले की जानकारी ली. इस दौरान वहां भारी भीड़ एकत्र हो गई. देर रात तक थाने के बाहर मौजूद लोगों ने नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. भीड़ में शामिल लोगों ने स्थानीय पुलिस और उनके अधिकारियों पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इस पर विधायक ने पुलिस अधिकारियों की वहीं पर क्लास लगा डाली.

राजस्थान: शादी समारोह में आई 6 साल की मासूम बच्ची से होटल में रेप, पीड़िता की हालत गंभीर, हड़कंप मचा

तीन दिन पहले दौसा में हुआ था 6 साल की बच्ची से रेप
बताया जा रहा है कि पीड़िता के पिता ने अपनी रिपोर्ट स्कूल में इसकी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दिए जाने का भी जिक्र किया है. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. उल्लेखनीय है कि राजस्थान में गुरुवार रात को दौसा में शादी समारोह में शामिल होने आई 6 साल की मासूम बच्ची से रेप करने की वारदात सामने आई थी. उस रेप पीड़िता का जयपुर के जेके लॉन अस्पताल में इलाज चल रहा है. उस मामले को लेकर भी लोगों में आक्रोश व्याप्त है. दौसा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: Crime News, Gang Rape, Jaipur news, Rajasthan news, Rape Case

Source : hindi.news18.com