आज का राशिफल, 11 दिसंबर 2023: मेष वालों के लिए बेहद चौकन्ना रहने का दिन – News18

Aaj Ka Rashifal -Mesh Rashifal : आज 11 दिसंबर 2023 और दिन सोमवार है. तिथि के हिसाब से आज का दिन अग्रहण या मार्ग शीर्ष के कृष्णपक्ष की त्रयोदशी तिथि है. आपकी राशि मेष है. वैसे तो आज का दिन मिलाजुला है लेकिन परिवार से अचानक कुछ बुरी खबरें सुनने को मिल सकती है. इसलिए आज आपको सतर्क रहने की जरूरत है. यहां विस्तार से मेष राशि वालों आज का दैनिक राशिफल जान सकते हैं.

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 11 December 2023)

भगवान गणेश शुभ फल देने वाले होते हैं. लेकिन आज मेष वालों पर गणेश जी की कुछ खास कृपा नहीं दिख रही है. आज आपके लिए गणेशजी कहते हैं कि आज आपको कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. आज की राशि की गणना करने पर पता चलता है कि मेष राशि वालों को अपने बच्चों से कोई निराशाजनक समाचार सुनने को मिल सकता है. हालांकि आपको धैर्य रखने की जरूरत है. धैर्य में ही आपकी असली परीक्षा होने वाली है. इसके लिए आप आज शाम को आप किसी मांगलिक कार्य में भाग लेंगे.

दूसरी ओर आज आपके लिए कुछ मामलों में शुभ दिन भी साबित हो सकता है. आज आपको जीवनसाथी से भरपूर सहयोग और सानिध्य मिलेगा. इसके बावजूद आपको किसी से कड़वे शब्द बोलने से बचना होगा, अन्यथा परिवार के लोग आपसे नाराज हो सकते हैं. आप दान-पुण्य के कार्यों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे, जिससे आपको लाभ होगा. मेष राशि वालों का अपने ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से विवाद हो सकता है.

आज का शुभ रंग: जैतून

आज का भाग्यशाली अंक: 3

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

Source : hindi.news18.com