खाटू श्याम मंदिर के पुजारी ने दी जान, डेढ़ साल पहले ही आया था 20 साल का आकाश – News18

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत के गांव नकलोई में उसे समय सनसनी फैल गई, जब संदिग्ध परिस्थितियों में गांव के मंदिर में पुजारी ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. सूचना के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया गया है. सदर थाना पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, आकाश मिश्रा डेढ़ साल पहले सोनीपत आया था. सबसे पहले वह सोनीपत साई मंदिर में काम करता था और उसके बाद नकलोई गांव में स्थित खाटू श्याम मंदिर में डेढ़ साल से पुजारी था. आकाश मिश्रा की आयु 20 साल थी और जब सुबह गांव के ग्रामीण मंदिर में पहुंचे तो उन्हें पता चला कि पुजारी ने गांव के मंदिर में ही फांसी का फंदा लगाकर अपने जीवन लीला समाप्त कर ली है. जिसके बाद सदर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई. सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

आकाश के परिजनों का कहना है कि उन्हें गांव नकलोई में डेढ़ साल से पुजारी का काम करता था. आत्महत्या के बारे में पुलिस ने जानकारी दी है. बीती 25 तारीख को आकाश से बात हुई थी और ऐसी कोई बात उनके सामने नहीं आई, जिस कारण उसने फांसी लगाई हो. आत्महत्या के कारण का कोई भी खुलासा नहीं हो पाया है.

सब इंस्पेक्टर सतीश कुमार ने बताया कि गांव नकलोई से सूचना मिली थी कि गांव में स्थित खाटू श्याम मंदिर में पुजारी ने मंदिर में ही ऊपर बने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और परिजनों के बयान के आधार पर 174 की कार्रवाई की जा रही है. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. परिजन और ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है.

Tags: Haryana news live, Haryana News Today, Sonipat news today

Source : hindi.news18.com