30 दिनों के बाद, ससुर-दामाद के बीच होगा घमासान, कौन जीतेगा बॉक्स ऑफिस की बाजी? – News18

नई दिल्ली. दिसंबर में एक के बाद एक फिल्म रिलीज हो रही हैं. कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया और कुछ कब आईं और कहां चली गईं पता भी नहीं चला. दिसंबर के बाद जनवरी में भी कुछ फिल्में रिलीज होने वाली हैं. हिंदी सिनेमा के बाद अब साउथ सिनेमा में दो नामी रिश्तेदारों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी. साल 2024 के पहले त्योहार पर साउथ सिनेमा के दामाद और ससुर के बीच घमासान होने वाला है.

30 दिनों के बाद बॉक्स ऑफिस पर साउथ सिनेमा के दामाद और ससुर के बीच मुकाबला होने वाला है. पोंगल 2024 में होने वाली इस टक्कर को देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं. वैसे दामाद और ससुर की लड़ाई में एक एक्टर और हैं, जो इनके साथ ही बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाला है.

पोंगल 2024 साउथ बॉक्स ऑफिस पर घमासान
दरअसल, पोंगल 2024 में तीन बड़ी फिल्में साउथ बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली हैं. ‘कैप्टन मिलर’, ‘लाल सलाम’ और ‘अयलान’. ये तीनों फिल्में एक साथ 14 जनवरी को पोंगल के मौके पर रिलीज होने वाली हैं. ‘कैप्टन मिलर’ में एक्टर धनुष हैं. वहीं ‘लाल सलाम’ में सुपरस्टार रजनीकांत हैं. ऐसे में रिश्ते में दामाद-ससुर लगने वाले ये जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे के सामने होने वाली है.

‘कैप्टन मिलर’ का पोस्टर

फिल्म ‘कैप्टन मिलर’
‘कैप्टन मिलर’ लंबे समय से चर्चा में हैं. बीते दिनों फिल्म का एक टीजर सामने आया था, जिसमें धनुष का धांसू अवतार देखने को मिला. पहले चर्चाएं थीं कि फिल्म 15 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म की रिलीज डेट को अगले साल के लिए टाल दिया गया है. खबरें हैं कि धनुष की यह फिल्म अब पोंगल के वक्त रिलीज की जाएगी.

Dhanush, Rajinikanth, Dhanush Upcoming Film, Aishwarya Rajinikanth Upcoming Film, Dhanush Vs Aishwarya Rajinikanth, Dhanush Vs Aishwarya Rajinikanth box office clashlal salaam Vs captain miller, Dhanush film Captain Miller, Rajinikanth film lal salaam, lal salaam Budget, films release on Pongal, Box Office clash, South indian cinima, South indian Box Office in 2024, captain miller budget, lal salaam budget, lal salaam cast, lal salaam cast fees, Rajinikanth Age, captain miller budget, captain miller cast, captain miller cast fees

‘लाल सलाम’ का पोस्टर.

फिल्म ‘लाल सलाम’
वहीं फिल्म ‘लाल सलाम’ की बात करें तो इस फिल्म में रजनीकांत नजर आने वाले हैं. फिल्म में रजनीकांत एक डिटेल्ड कैमियो में दिखाई देंगे. फिल्म को रजनीकांत की डायरेक्टर बेटी ऐश्वर्या ने किया है. ‘लाल सलाम’ के साथ ऐश्वर्या 7 साल के ब्रेक के बाद डायरेक्शन में लौटी हैं. ऐश्वर्या की लास्ट फिल्म एक्शन-थ्रिलर ‘वै राजा वाई’ थी. इसमें धनुष ने भी एक कैमियो किया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘लाल सलाम’ क्रिकेट और साम्यवाद के ब्रैकड्रॉप पर है.

फिल्म ‘अयलान’
वहीं, तीसरी फिल्म है ‘अयलान’, जिसकी कहानी आर. रविकुमार ने लिखी है और इसे डायरेक्ट भी उन्होंने ही किया है. ‘अयलान’ में शिवकार्तिकेयन, रकुल प्रीत सिंह, करुणाकरण, योगी बाबू, शरद केलकर, ईशा कोप्पिकर, डेविड ब्रॉटन-डेविस जैसे प्रतिभाशाली कलाकार हैं. ‘अयलान’ पोंगल के मौके पर अगले साल जनवरी में रिलीज होगी. ‘अयलान’ एक एलियन के कॉन्सेप्ट वाली फिल्म है. इसमें एक अच्छे वीएफएक्स के साथ-साथ एक्शन की भी भरमार देखने को मिलेगी.

Tags: Dhanush, Entertainment Special, Rajinikanth

Source : hindi.news18.com