2019 से भी बड़ी होगी 2024 लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी की जीत… गृह मंत्री शाह – News18

नई दिल्ली. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 2024 में तीसरी बार सत्ता में बने रहना निश्चित है. उन्होंने विश्वास जताया कि सत्तारूढ़ भाजपा इस बार 2019 के लोकसभा चुनाव से भी बड़ी जीत हासिल करेगी. समाचार चैनल ‘आज तक’ को दिए एक साक्षात्कार में शाह ने कहा कि पार्टी ने हाल में तीन राज्यों में अपने ‘‘अच्छे कार्यकर्ताओं’’ को मुख्यमंत्री के रूप में चुना है.

गृह मंत्री शाह ने मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भाजपा द्वारा पूर्व मुख्यमंत्रियों सहित अधिक जाने-माने नेताओं के बजाय नए चेहरों को तरजीह दिए जाने के बारे में एक सवाल का जवाब देते हुए यह बात कही. शाह ने मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्रियों-क्रमश: शिवराज सिंह चौहान, रमन सिंह और वसुंधरा राजे के संदर्भ में कहा कि ये तीनों नेता एक समय सामान्य कार्यकर्ता थे जिन्हें पार्टी ने पर्याप्त अवसर दिए.

मुस्लिम होकर भी इस्लाम की बातें नहीं मान रहा ये ताकतवर देश, शराब की भट्टी लगाने का दिया आदेश

पिछले कुछ वर्षों में प्रधानमंत्री मोदी की लगातार ‘हाई एप्रूवल रेटिंग’ के बारे में एक सवाल पर शाह ने कहा कि लोगों में प्रधानमंत्री के प्रति भरोसा विकसित हुआ है क्योंकि जनता का मानना है कि वह ही हैं जो देश को महान बना सकते हैं और उनके पास इसके लिए रोडमैप है. शाह ने कहा कि मोदी ने अपने लिए कुछ नहीं किया है और यहां तक कि प्रधानमंत्री ने अपनी पार्टी के लिए भी कुछ नहीं किया क्योंकि उन्होंने (मोदी) जो कुछ भी किया है वह देश और गरीब जनता के लिए किया है.

Tags: 2024 Loksabha Election, Home Minister Amit Shah, PM Modi

Source : hindi.news18.com