कथावाचक से हुआ प्यार, युवती ने छोड़ा घर, शादी के बाद अब मिल रही धमकी – News18

शिवपुरी. मध्य प्रदेश के शिवपुरी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवती को कथावचक से प्यार हो गया. दोनों की रिश्ते की खबर कुछ दिनों बात घर वालों को लगी. इसके बाद परिवार युवती की कहीं और शादी करने की तैयारी करने लगा. इस बीच युवती और कथावाचक ने भागकर कोर्ट मैरिज कर ली. अब युवती का कहना है कि उसे परिवार की तरफ से धमकियां मिल रही हैं. अब इस पूरे मामले की शिकायत लेकर युवती एसपी ऑफिस पहुंची है.

राजस्थान के जयपुर जिले के रामपुरा में रहने वाली एक 23 साल की युवती सुमन शर्मा शिवपुरी के एसपी कार्यालय पहुंची. जहां उसने बताया कि पिछोर के रहने वाले कथावाचक राहुल शर्मा उनके यहां कथा करने गए थे, जिसके बाद उसको राहुल से प्यार हो गया.

युवती का कहना है कि कुछ दिनों बाद घर वालों को उसके और राहुल के रिश्ते की जानकारी लग गई. फिर घर वाले उसकी जबरदस्ती दूसरी जगह शादी कराना चाहते थे, जबकि वो राहुल से प्यार करती थी. इसके बाद उसने घर से राहुल के साथ भागकर पहले कोर्ट मैरिज और फिर मंदिर में शादी कर ली. अब घर वाले उसको धमकी दे रहे हैं. इसी बात की शिकायत करने वो शिवपुरी एसपी से मिलने पहुंच गई.

आपको बता दें कि जयपुर की रहने वाली सुमन नाम की युवती ने बताया कि शिवपुरी जिले के पिछोर के पंडित राहुल शर्मा जब कथा करने जयपुर आए तो उनसे प्यार हो गया. फिर इन्हीं के साथ में जयपुर से पिछोर आ गई और साथ रहने लगी. फिर हमने अंतरंगता बड़ी और इसके बाद कोर्ट में शादी कर ली. अब परिजन हमें वापस बुलाने का दावा बना रहे हैं. कृपया आप कार्रवाई करें. सुमन का कहना है कि किसी भी प्रकार की परेशानी से बचने के लिए हमने मंदिर में शादी करने के अलावा कोर्ट में भी शादी की. हम दोनों सुख शांति से रह रहे हैं, लेकिन मेरे घरवाले मुझे वापस जयपुर बुलाने दबाव डाल रहे हैं. हमें धमकी भी दे रहे हैं जिससे हम दोनों अब डर में जी रहे हैं, इसलिए हमारी मदद की जाए.

.

FIRST PUBLISHED : December 16, 2023, 10:05 IST

Source : hindi.news18.com