शाहजहांपुर में नाबालिग से गैंगरेप के बाद हत्या, नीम के पेड़ से लटकता मिला शव – News18

हाइलाइट्स

शाहजहांपुर में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला
परिजनों ने गांव के तीन लड़कों पर गैंगरेप के बाद हत्या कर शव को पेड़ लटकाने का आरोप लगाया

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. लड़की का शव नीम के पेड़ से लटकता हुआ मिला. इस मामले में परिजनों ने गांव के तीन लड़कों पर गैंगरेप के बाद हत्या कर शव को पेड़ लटकाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर तीन आरोपी लड़कों के खिलाफ गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है.

मामला थाना मदनापुर इलाके का है, जहां सुबह ग्रामीणों ने लड़की का शव नीम के पेड़ से लटकता देखा और उसके परिजनों को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंचे पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने 17 साल की लड़की का शव उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं लड़की के परिजनों ने गांव के ही तीन लड़के मानसिंह, रघुवीर और सुनील पर गैंगरेप के बाद हत्या का आरोप लगाया है. इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है. वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुलिस का कहना है कि लड़की की हैंगिंग रिपोर्ट आई है और उसके सीमन को रिजर्व कर लैब में भेजा गया है.

एसपी सिटी सुधीर जायसवाल ने बताया कि थाना मदनपुर इलाके में एक लड़की का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला था. इस मामले में परिजनों की तहरीर पर तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई हैं. लैब से रिपोर्ट आने के बाद रेप की पुष्टि होगी.

Tags: Shahjahanpur News, UP latest news

Source : hindi.news18.com