गुना में यहां लगा सस्ता फुटवियर मेला, मात्र 150 रुपये में मिल रहे बेहतरीन जूते – News18

शिवकुमार जोगी/गुना. शहर में इन दिनों बड़े पुल पर नई-नई वैरायटी के शूज का सस्ता बाजार लगा है. इस बाजार में युवाओं को मखमल से बनी जूती, मोजड़ी काफी पसंद आ रही है. लोग यहां अच्छे लुक के साथ रीजनेबल रेट पर खरीदारी करने आ रहे हैं. सर्दी के साथ-साथ शादी-विवाह का माहौल भी यहां लगी दुकानों की बिक्री बढ़ा रहा है.

स्पोर्ट्स शू की डिमांड ज्यादा
शहर के बड़े पूल के पास कई वैरायटी के मेन्स-गर्ल्स के शूज और सैंडल सस्ती दरों में उपलब्ध हैं. सुबह 10 बजे से इस मार्केट की शुरुआत हो जाती है, जो देर शाम तक यहां चलती है. बाजार में आप को रिजनेबल रेट पर अच्छे शूज, सैंडल, स्लीपर, जूती मिलेगी. इनका रेट 150 से शुरू होकर हजार रुपये तक है. सर्दियों को देखते हुए यहां लांग और स्पोर्ट्स शूज की डिमांड ज्यादा है.

बच्चों के लिए भी खास आइटम
बाज़ार में महिलाओं के लिए भी काफी अच्छे उत्पाद हैं. न्यू लुक में सैंडल, वेली स्लीपर जैसे आइटम मिल जाएंगे. महिलाएं अपने घरों में डेली यूज के हिसाब से इसका उपयोग कर सकती हैं. मार्केट में बच्चों के लिए भी वैरायटी शूज, स्लीपर मिल रहे हैं. अच्छी क्वालिटी के कारण ग्राहकों में भी खूब दिलचस्पी है. आसपास के कई इलाकों के खरीदार रोज शाम को जुट रहे हैं.

Tags: Guna News, Local18, Mp news

Source : hindi.news18.com