6 महीने में 122% बढ़ गई थी फीस, बन गए थे बिग बॉस के स्टार कंटेस्टेंट – News18

नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अगर आज हमारे बीच होते, तो 42 साल के होते. उन्होंने ‘बिग बॉस 13’ से वह लोकप्रियता हासिल की, जो एक फिल्म स्टार को भी बड़ी मुश्किल से नसीब होती है. उनका स्टारडम कई बॉलीवुड स्टार्स से बड़ा हो गया था, जिसका अंदाजा ‘बिग बॉस’ मेकर्स को तभी पता चल गया था, जब वे शो में कंटेस्टेंट के तौर पर दर्शकों का मन मोह रहे थे.

सिद्धार्थ शुक्ला एक ऐसे स्टार थे, जिनकी लोकप्रियता दिन दूनी-रात चौगनी रफ्तार से बढ़ी थी. उन्होंने 2008 में टीवी से अपना करियर शुरू किया था. जब वे बिग बॉस 13 से रातोंरात स्टार बन गए थे, तब उन्होंने शो के हर एक एपिसोड के लिए 9 लाख रुपये चार्ज किए थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें शो जीतने पर 40 लाख रुपये मिले थे. इसके अलावा, उनके शो की फीस 1.8 से 2 करोड़ रुपये थी.

जब सिद्धार्थ शुक्ला ‘बिग बॉस 14’ का बने हिस्सा
सिद्धार्थ शुक्ला की लोकप्रियता को देखते हुए उन्हें बिग बॉस के अगले सीजन में बुलाया गया, जो पिछले सीजन के 6 महीने बाद शुरू हुआ था. आप यकीन नहीं करेंगे, लेकिन छह महीनों में सिद्धार्थ शुक्ला का स्टारडम इतना बढ़ चुका था कि उन्होंने ‘बिग बॉस 14’ में मेंटर बनने के लिए हर एक हफ्ते 20 लाख रुपये चार्ज किए थे, जो उनकी ‘बिग बॉस 13’ की फीस की तुलना में 122% ज्यादा है.

‘बालिका वधू’ से घर-घर हुए लोकप्रिय
सिद्धार्थ शुक्ला का स्टारडम कई बड़े फिल्म स्टार्स को टक्कर दे रहा था, हालांकि इसे पाने में उन्होंने काफी मेहनत की थी. वे लोकप्रिय शो ‘बालिका वधू’ में लीड रोल से घर-घर पहचाने गए. शो में उनके आदर्श व्यक्ति की छवि को सबने पसंद किया. उन्हें इस शो की बदौलत ‘झलक दिखला जा’ का हिस्सा बनने का मौका मिला. उन्होंने फिर फिल्मों में हाथ आजमाया.

आलिया भट्ट की फिल्म से किया डेब्यू
सिद्धार्थ ने आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से डेब्यू किया था. एक इंटरव्यू में वरुण ने कुबूल किया कि सिद्धार्थ लोगों के बीच ज्यादा बड़े स्टार थे. लोग उनका ऑटोग्राफ और फोटो लेने के लिए बेताब रहते थे. सिद्धार्थ द्वारा निभाया गया किरदार ‘शिव’ बहुत पॉपुलर था. वे कलर्स टीवी का चेहरा बन गए. उन्होंने ‘दिल से दिल तक’ नाम के शो में काम किया, जिसकी कहानी सलमान खान की फिल्म ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ से प्रेरित थी. वे इस शो के बाद ‘बिग बॉस 13’ में नजर आए. इस शो ने उन्हें रातोंरात टीवी की दुनिया का सबसे बड़ा स्टार बना दिया था. शो में शहनाज गिल के साथ उनकी केमिस्ट्री खूब पसंद की गई थी.

Tags: Sidharth Shukla

Source : hindi.news18.com