वो मुझे मार देंगे… जब प‍िस्‍टल लेकर कोर्ट पहुंचा सलमान, जानें क्‍यों कहा… – News18

राजस्‍थान के प्रतापगढ़ की कोर्ट में ज‍ज साहब उस वक्‍त घबरा गए जब एक बदमाश प‍िस्‍टल लेकर कोर्ट रूम में घुस गया. आरोपी ने प‍िस्‍टल को जज साहब की टेबल पर रखते हुए कहा क‍ि मैं अपना गुनाह कबूल करता हूं और आत्‍मसमर्पण करना चाहता हूं. हालांक‍ि पुल‍िस ने उसे ह‍िरासत में लेकर जेल भेज द‍िया है. आरोपी का कोर्ट में सरेंडर करने का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल है.

बताया जा रहा है क‍ि पिस्टल लेकर कोर्ट परिसर में घुसे बदमाश ने मजिस्ट्रेट के सामने सरेंडर करने की मंशा जताई. कोर्ट में सरेंडर का वीडियो भी वायरल हुआ. आरोपी पुल‍िस से इतना डरा हुआ था क‍ि वह जज के सामने ही पिस्टल लेकर पहुंच गया.

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, रव‍िवार रात कच्ची बस्ती में एक युवक के ऊपर फायरिंग की घटना हुई. कच्ची बस्ती निवासी है आरोपी सलमान मुसलमान वारदाता के बाद से तो फरार हो गया था लेक‍िन वह सरेंडर करना चाहता था. इस वजह से वह हथ‍ियार लेकर अदालत में पहुंच गया. जिला पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया क‍ि आरोपी सलमान की इस हरकत के बाद से कोर्ट पर‍िसर में हड़कंप सा मच गया. इसके बाद कोतवाली थाना पुल‍िस ने अदालत पर‍िसर में पहुंचकर आरोपी सलमान को ह‍िरासत में ल‍िया.

जज और बदमाशा के बीच क्‍या बातचीत हुई-
जज – मसला क्‍या ?
आरोपी- सर मसला मेरे धंधे का है, उसने मुझे जान से मारने की धमकी दी थी. वैसे मेरी मछली की लोकल दुकान है.
जज- तुम कोर्ट में प‍िस्‍टल लेकर क्‍यों आए?
आरोपी- सर मैं आत्‍मसमर्पण करने के ल‍िए आया हूं. उसने कहा क‍ि अगर मैं आत्‍मसमर्पण नहीं करता तो वो (पुल‍िसवाले) मुझे मार देते.
जज- तुमने तो अदालत में प‍िस्‍टल रख दी. तुम जज को गोली मार सकते थे.
आरोपी- सर मैं अपना गुनाह कबूल करता हूं. सर मेरे पास एक खाली खोखा है. एक गोली मैंने जो चलाई था उसका खाली खोखा वहीं रह गया था. आरोपी ने आगे कहा क‍ि यह दूसरा खाली खोखा है जो मैंने खुद की आत्‍महत्‍या करने के लिए इस्‍तेमाल क‍िया था, ज‍िसके बारे में मैंने क‍िसी को बताया नहीं था.

Tags: Latest viral video, Rajasthan news

Source : hindi.news18.com