अचानक छप्पर पर जा बैठी पापा की परियां, सड़क पर चला रही थी स्कूटी, फिर … – News18

सोशल मीडिया पर यूं तो तमाम तरह के वीडियो वायरल होते ही रहते हैं, लेकिन इनमें से कुछ वीडियो इतने मजे़दार होते हैं कि आप उन्हें देखकर रुक जाते हैं. यूं तो एक्सीडेंट किसी का भी अच्छा नहीं होता है, लेकिन इस वक्त एक ऐसा एक्सीडेंट का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने वाले अपनी हंसी ही नहीं रोक पा रहे.

सड़क पर स्पीड को कंट्रोल करने के लिए पुलिस तरह-तरह के तरीकों से लोगों को जागरूक करती ही रहती है, लेकिन अगर कोई घर के अंदर की छत पर एक्सीडेंट कर दे तो? स्कूटी चलाने वाली लड़कियों की खतरनाक ड्राइविंग के तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. यही वजह है कि ट्रोल्स इन्हें पापा की परी कहकर पुकारते हैं. ऐसी ही पापा की दो परियों का वीडियो अगर आपने नहीं देखा, तो जानिए आपने कुछ तो मिस किया है.

घर की छत में घुसा दी स्कूटी
वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छप्पर वाले घर की छत में एक स्कूटी धंसी हुई है. इस पर दो लड़कियां भी सवार हैं और एक लड़का उनकी मदद कर रहा है. देखने से ऐसा लग रहा है कि स्कूटी का एक्सीडेंट हुआ है और वो सीधा जाकर छप्पर में ही क्रैश हो गई है. ये इतनी बुरी तरह से धंसी हुई है कि लड़कियां बाहर भी नहीं आ पा रही हैं और एक लड़का उनकी मदद कर रहा है. कुछ लोग भी वहां खड़े होकर इस नज़ारे को देख रहे हैं.

लोग बोले- ‘गलती दीदी की नहीं, घर की है’
इस दिलचस्प वीडियो को इंस्टाग्राम पर infojawabarat नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी नहीं है. इस क्लिप को देखने के बाद लोग अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. वीडियो को 3.1 मिलियन यानि 31 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 1 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं.

Tags: Ajab Gajab, Funny video, Viral video news

Source : hindi.news18.com