'खुश नहीं हूं..' शादी से मुकरा प्रेमी, प्रेमिका पहुंची थाने, थाने में हुए फेरे – News18

चित्रकूट. चित्रकूट जनपद में प्रेमी जोड़े के बीच शादी के दिन गलतफहमी होने की वजह से लड़के ने शादी से मना कर दिया. दोनों की लव मैरिज थी. प्रेमी के मुकरने के बाद लड़की ने हिम्मत नहीं हारी और पुलिस के पास पहुंची. पुलिस ने लड़का और लड़की को थाने बुलाया और शादी करवा दी. शादी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. मामला मानिकपुर थाना क्षेत्र के कस्बे का है, जहां की रहने वाली आरती वर्मा नाम की युवती का प्रेम प्रसंग भौरी गांव के रहने वाले शिव शंकर साहू से कई वर्षो से चल रहा था. दोनों के घरवाले शादी करने के लिए तैयार भी थे और दो बार शादी की डेट भी निकली थी लेकिन लड़के पक्ष के घरेलू कारण की वजह से शादी नहीं हो पाई थी.

इस बार 12 मार्च 2024 को उनकी शादी होनी थी और बारात आने वाली थी. लड़की के घर में शादी की पूरी तैयारियां कर ली गई थीं लेकिन लड़के और लड़की के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया. इसके चलते लड़के ने शादी करने से मना कर दिया और अपना फोन बंदकर घर से गायब हो गया. जब लड़की ने लड़के को फोन लगाया तो उसका फोन बंद बता रहा था जिससे लड़की पक्ष में हड़कंप मच गया. पीड़ित लड़की और उसके परिजनों ने लड़के की शिकायत मानिकपुर थाने में कर दी.

थाना अध्यक्ष रीता सिंह ने मामले की गंभीरता को समझा और लड़के को थाने ले आई और दोनों पक्षों को बुलाकर शादी करवा दी. थाने में बने मंदिर में लड़के और लड़की से एकदूसरे के गले में वरमाला डलवाकर शादी करवाई. दोनों परिवारों में खुशी का माहौल छा गया है. थाने में शादी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

Tags: Chitrakoot News, OMG News, UP news

Source : hindi.news18.com