प्रेमिका की उंगली में मंगेतर की अंगूठी देख बौखलाया प्रेमी, उठाया खौफनाक कदम – News18

हाइलाइट्स

प्रेमिका की शादी दूसरे युवक से तय होने पर बौखलाए प्रेमी ने खौफनाक कदम उठा लिया
प्रेमिका की बेवफाई पर धारदार हथियार से उसके बाएं हाथ की कलाई काट कर अलग कर दी

उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में प्रेमिका की शादी दूसरे युवक से तय होने पर बौखलाए प्रेमी ने खौफनाक कदम उठा लिया. उसने प्रेमिका को मिलने के लिए खेत पर बुलाया, जहां शादी को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि इश्क में डूबे युवक ने प्रेमिका की बेवफाई पर धारदार हथियार से उसके बाएं हाथ की कलाई, जिसमें मांगनी की अंगूठी उसने पहनी थी काट दी. युवती के चीखने पर प्रेमी फरार हो गया. पुलिस ने युवती को लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है. वहीं प्रेमी पर FIR दर्ज कर पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर जांच कर रही है.

बता दें बेहटा मुज़ावर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गौरियाकला निवासी बाबू की बेटी का गांव के ही रिंकू नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बीच युवती के घर वालों ने शादी तय कर दी. युवती की 19 मार्च को बारात आनी है. घर पर शादी की खुशियों की तैयारी चल रही है. प्रेमिका की शादी तय होने से युवक कई दिनों से परेशान चल रहा था. मंगलवार की शाम करीब 4 बजे रिंकू ने प्रेमिका को मिलने के लिए खेत पर बुलाया, जिस पर युवती परिजनों को मवेशियों के लिए चारा लेने जाने की बात कहते हुए मिलने पहुंच गई. जहां प्रेमी ने शादी न करने की बात प्रेमिका के सामने रखी. साथ ही एक साथ जीवन बिताने की कसम खाई. युवती परिवार के फैसले के खिलाफ न जाने की बात पर अड़ गई. जिससे गुस्से में आग बबूला होकर रिंकू ने धारदार हथियार से प्रेमिका के बाएं हांथ की कलाई के पास से पंजा काटकर दो हिस्से में तब्दील कर दिया. युवती के चीखने पर प्रेमी फरार हो गया.

परिजनों ने पुलिस की मौजूदगी में गंभीर हालत में युवती को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है. वहीं पुलिस आरोपी प्रेमी को हिरासत में लेकर जांच कर रही है. सीओ बांगरमऊ अरविंद चौरसिया ने बताया कि FIR दर्ज कर जांच की जा रही है. आरोपी को हिरासत में लिया गया है.

Tags: Unnao News, UP latest news

Source : hindi.news18.com