कितनी है Dolly की एक कप चाय की कीमत, एक दिन में कितना कमा लेता है? – News18

हाइलाइट्स

डाॅली चायवाले का बैंक बैलेंस है 10 लाख रुपये.
हर दिन बेच लेता है 400 कप चाय.
रोजाना करता है 2500 रुपये से 3500 रुपये की कमाई.

Dolly Chaiwala Earnings: रंगीला चश्मा… चमकदार शर्ट और स्टाइलिश अंदाज में चाय बेचने वाले डॉली चायवाले का नाम आज हर किसी के जुबां पर है. हाल ही में बिल गेट्स को चाय पिलाते हुए एक वीडियो सामने आने के बाद डॉली को जानने की हर किसी की उत्सुकता बढ़ गई है. लोग जानना चाहते हैं कि आखिर डॉली चाय बेचकर कितनी कमाई कर लेता है, कितना पढ़ा है? हाल ही में एक लेम्बोर्गिनी कार के साथ पोज देते हुए डॉली की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसके बाद लोग उसके बैंक बैलेंस के बारे में भी जानना चाह रहे हैं.

डॉली चायवाला सिविल लाइन्स, नागपुर में अपनी चाय की टपरी लगाता है. बता दें कि वह अपने अतरंगी अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर काफी फेमस है. वो पहले लोगों का अनोखे अंदाज में स्वागत करते हैं फिर उन्हें रजनीकांत स्टाइल में चाय पिलाते हैैं. वो उनके स्वैग के कारण सोशल मीडिया पर फेमस हैं. जिसका अंदाजा आप इनसे बात करके ही लगा सकते हैं. उनकी टपरी पर चाय पीने के लिए अरबपति भी आते हैं. जानते हैं डॉली चायवाला कितनी कमाई करता है…

डॉली की एक दिन की कमाई
आईएमडीबी स्टार्स पोर्टल के मुताबिक डॉली चाय बेचकर एक दिन में 2500 रुपये से 3500 रुपये तक की कमाई कर लेता है. डॉली की एक कप चाय की कीमत 7 रुपये है और वह रोजाना करीब 400 कप चाय बेच लेता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डॉली की कुल संपत्ति 10 लाख रुपये है.

10वीं के बाद छोड़ी पढ़ाई
डॉली चायवाला 16 सालों महाराष्ट्र के नागपुर में चाय की टपरी लगा रहा है. चाय के चक्कर में डॉली ने 10वीं पढ़ने के बाद पढ़ाई छोड़ दी. अच्छे-अच्छे लोग इनकी चाय के मुरीद हैं. ये अपनी चाय की टपरी से अच्छी खासी कमाई कर लेते हैं. हालांकि जब से बिल गेट्स ने इनकी टपरी पर चाय पी है मानो तब से इनकी लॉटरी लग गई है.

Tags: Business news, Business news in hindi, Viral story

Source : hindi.news18.com