चल रही थी घुड़चढ़ी, बधाई देने के बहाने किया कारनामा, पर दूल्हे ने नहीं मानी हार – News18

नई दिल्‍ली. राजधानी के पुराने इलाके में एक युवक की घुड़चढ़ी चल रही थी. सभी बाराती बैंड-बाजे के साथ डांस करते हुए आयोजन स्‍थल की ओर जा रहे थे. लोग बीच-बीच में दूल्‍हे को बधाई दे रहे थे. तभी एक युवक आया, बग्‍गी में चढ़कर बधाई दी और उतरते वक्‍त ऐसा कारनामा कर डाला कि सारे बाराती सन्‍न रहे गए. लेकिन दूल्‍हे ने हार नहीं मानी और अंजाम देने वाले के ठिकाने तक पहुंचाकर दम लिया. मामला शाहदरा जिले के कृष्‍णा नगर इलाके का है.

दिल्‍ली पुलिस के अनुसार तरुण कुमार पेशे से वकील हैं और अपने परिवार के साथ घोंडली गांव में रहते हैं. उन्‍होंने पुलिस को शिकायत दी, कि पांच मार्च को उनकी शादी थी. रात में कृष्णा नगर इलाके में घुड़चढ़ी हो रही थी. वो दूल्हा बनकर बग्गी में बैठे हुए थे. सभी बराती बैंड बाजा में नाच रहे थे. जश्‍न का माहौल था. लोग बीच बीच में बग्‍गी पर चढ़कर तरुण को बधाई दे रहे थे. इस बीच भीड़ में से एक युवक आया और बग्‍गी में चढ़कर उसने तरुण को बधाई दी.

छठी फेल युवक ने शुरू किया ऐसा काम, एक दिन की कमाई पहुंची 25000… फिर राज जानकर पुलिस भी रह गयी दंग

बधाई देकर नीचे उतरते समय उसने तरुण की नोटों की माला तोड़ीकर फरार हो गया. इसमें 500-500 के नोट लगे थे. बारात में शोर शराबा मच गया. लेकिन आरोपी फरार होने में कामयाब हो गया. कुछ देर के लिए बारात में सन्‍नाटा हो गया. हालांकि कुछ बाद माहौल सामान्‍य हुआ.

चूंकि शादी का माहौल था, इसलिए तरुण की ओर से उस दिन मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी गई, लेकिन शादी के बाद तरुण खुद उसे ढूंढने की ठानी और आसपास के इलाके में घूम घूमकर झपटमार को तलाशता रहा. आखिर में सफलता मिली और घोंडली गांव के आरोपी राजू को पहचान कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. साथ ही उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए शिकायत की दी.

Tags: Delhi news, New Delhi news

Source : hindi.news18.com