जंगल में भागा बाइक सवार, पुलिस को हुआ शक, पीछा करते ही फायरिंग हुई – News18

गोरखपुर. एम्‍स थाना क्षेत्र के कुसम्‍ही जंगल के पास पुलिस और बदमाशों के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई जब वे जंगल की ओर भाग रहे थे. पुलिस अफसर ने बताया कि चेंकिंग के दौरान बदमाशों ने पुलिस को देखकर अपनी बाइक जंगल की तरफ मोड़ ली थी. जब उनसे रुकने के लिए कहा गया तो वे तेजी से जंगल की ओर बाइक समेत भाग गए थे. इस पर पुलिस ने जब उनका पीछा किया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी थी. पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर पर गोली लगी है जबकि दूसरा बदमाश फरार हो गया.

एसपी सिटी गोरखपुर कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि पुलिस टीम पर फायरिंग करने वाले बदमाश की पहचान अनिल चौहान के रूप में हुई है जो पुराना आदतन अपराधी है. इस पर कई थानों में लूट समेत गंभीर धाराओं में केस दर्ज हैं. अनिल के पैर में गोली लगी है और उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाश के पास से तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद किया गया है. वहीं, एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया है कि गिरफ्तार बदमाश अनिल चौहान शातिर लुटेरा है. इस पर जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में कुल 9 मुकदमे दर्ज है.

दूसरे बदमाश की तलाश कर रहीं पुलिस टीमें 
एसपी सिटी गोरखपुर कृष्ण कुमार बिश्नोई ने बताया कि जंगल में भागे दूसरे बदमाश की धरपकड़ के लिए कई टीमें लगी हुईं हैं. टीमों ने कई जगहों पर दबिश दी है. जंगल के आसपास के इलाकों में भी गहन तलाशी की जा रही है. यह बदमाश अनिल चौहान का साथी है.

Tags: Gorakhpur city news, Gorakhpur crime news, Gorakhpur news, Gorakhpur Police, Hindi news, Hindi news india, Hindi news live, Live hindi news, Today hindi news, Up hindi news, UP police

Source : hindi.news18.com