जापान में रिलीज हो रही एसएस राजामौली की ये मूवी, 1 मिनट में बिके सारे टिकट – News18

नई दिल्लीः एसएस राजामौली की ऑस्कर पुरस्कार विजेता फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) एक बार फिर धूम मचा रही है. फिल्म 18 मार्च को जापान में दिखाई जााएगी और स्पेशल शो के लिए एडवांस बुकिंग 13 मार्च को शुरू हो चुकी है. जानकारी के अनुसार, शो के टिकट एक मिनट से भी कम समय में बिक गए. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि, उस स्पेशल शो में निर्देशक एसएस राजामौली अगले हफ्ते जापान जाएंगे. ‘आरआरआर’ के आधिकारिक एक्स ने बताया कि यह फिल्म पिछले डेढ़ साल से जापान के सिनेमाघरों में चल रही है और अब एक बार फिर से इसकी लहर देखने को मिली. आरआरआर के एक्स की उसी पोस्ट में लिखा है, ‘जापान में थिएटर में रिलीज हुए करीब डेढ़ साल हो गए हैं. तब से, यह अभी भी थिएटर में चल रहा है और 18 मार्च को शो एक मिनट से भी कम समय में बिक गया. एब्सोल्यूट RRRAMPAGE… #RRRinJapan #RRRMovie.’

जापान में फिर से RRR ने मचाया धमाल
आपको बता दें कि ‘आरआरआर’ टीम ने अक्टूबर 2022 में जापान में फिल्म का प्रमोशन किया था. एसएस राजामौली, जूनियर एनटीआर और राम चरण अपने पार्टनर्स के साथ प्रमोशन के लिए देश में थे. हालांकि, उस समय कोविड-19 महामारी के कारण कुछ बैन थे लेकिन अब ऐसा कुछ नहीं है, लिहाजा एक बार फिर इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों में दिलचस्पी है. एसएस राजामौली 18 मार्च को जापान में ‘आरआरआर’ की स्क्रीनिंग देखने के लिए जापान जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म शिंजुकु वाल्ड 9 और शिंजुकु पिकाडिली में दर्शाई जाएगी. स्कीनिंग में शामिल होने के अलावा एसएस राजामौली जापानी प्रशंसकों के साथ बातचीत भी करेंगे और यही वजह है कि उनके स्पेशल शो के टिकट एक मिनट के अंदर की बिक गए.

RRR 2 की स्क्रिप्ट पर चल रहा काम
जूनियर एनटीआर और राम चरण अभिनीत ‘आरआरआर’ एक पीरियड एक्शन ड्रामा है जो आजादी के लिए अंग्रेजों के खिलाफ भारत की लड़ाई के बारे में बयां करती है. साथ ही स्वत्रंत्र भारत से पहले अंग्रेजी शासन की हुकूमत को दर्शाती है. फिल्म के रिलीज के बाद एसएस राजामौली ने इसके सीक्वल का भी संकेत दिया था. उनके पिता विजयेंद्र प्रसाद ने बताया कि RRR 2 की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है लेकिन अभी इसके रिलीज में काफी वक्त लगेगा. क्योंकि राजाामौली फिल्म बनाने में जल्दबाजी नहीं करते और यही वजह है कि उनकी हर एक मूवी ब्लॉकबस्टर साबित होती है. राजामौली निर्देशित ‘आरआरआर’ के ‘नाटू नाटू’ ने 2023 में बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के लिए ऑस्कर जीता था और फिल्म ने गोल्डन ग्लोब्स सहित अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार शो में कई पुरस्कार भी जीते.

Tags: South cinema, South cinema News, Ss rajamouli

Source : hindi.news18.com