उस रात चाचा ने देख ली थी करतूत, गांव की लड़की खोले राज, सन्‍न हो गई पुलिस – News18

रायबरेली. गांव की एक लड़की ने पुलिस को हैरत में डाल दिया है. पुलिस सहजराम के मर्डर की जांच करने गांव पहुंची थी. शक के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की गई थी, लेकिन कुछ सामने नहीं आ रहा था. ऐसे में पुलिस ने शक के आधार पर लड़की से पूछताछ की. इसमें लड़की ने बताया कि सहजराम उसका चाचा था. सहजराम गांव में शटरिंग का काम करता था. उस रात भी वह शटरिंग का काम कर रहा था कि कुछ कील कम पड़ गईं थीं जिन्‍हें लेने के लिए वह घर आ रहा था.

लड़की ने बताया कि रात का समय था और सहजराम वापस लौट रहा था. उस समय लड़की अपने दो प्रेमियों के साथ खेत में थी, और जब सहजराम ने खेत में मोबाइल की रोशनी देखी तो वह भी वहां आ गया. उसने जब देखा कि उसकी भतीजी आपत्तिजनक हालत में है. इसके बाद लड़की और उसके प्रेमियों ने राज खुल जाने के डर से तुरंत फैसला किया और सहजराम को मौत के घाट उतार दिया. मामला शिवगढ़ थाना इलाके के गंगा खेड़ा गांव का है.

सरसों के खेत से बरामद हुआ था शव, हत्‍या की थी आशंका
पुलिस अफसर ने बताया कि यहां सहजराम का शव बीते 12 मार्च को सरसों के खेत से बरामद हुआ था. शरीर पर चोट के निशान थे जिससे मामला हत्या का ही प्रतीत हो रहा था. पुलिस इस ब्लाइंड मर्डर पर काम कर रही थी तभी मुखबिर ने मृतक की भतीजी के बारे में बताया कि गांव के कई युवकों से उसके प्रेम संबंध हैं. पुलिस ने गांव के नवयुवकों  के नंबर की सीडीआर एनालिसिस की तो युवती के नंबर से इन पर अलग-अलग समय पर बात होती रही है.

गांव की लड़की के कई युवकों से थे प्रेम प्रसंग
पुलिस ने कई नवयुवकों को उठाया लेकिन उन लोगों ने प्रेम संबंध की बात तो कुबूल की लेकिन हत्या में शामिल होने से इंकार कर दिया. अंत में पुलिस ने युवती को ही उठा लिया जो पुलिसिया पूछताछ में टूट गई. युवती ने बताया कि उसके गांव के अलावा दूर दराज़ के कुछ युवकों से भी प्रेम संबंध हैं. उन्हीं में से बछरावां थाना इलाके के रहने वाले संजीव और हर्षित भी शामिल हैं. हत्या वाली रात दोनों उससे मिलने आये थे. गांव के पास ही सरसों के खेत में जब तीनों गलत स्थिति में थे तभी उधर से युवती का चाचा सहजराम निकला.

हत्‍या के बाद तीनों अपने-अपने घर चले गए थे
सहजराम पास के गांव में शटरिंग का काम कर रहा था जहाँ कील खत्म होने पर से लेने घर जा रहा था. उसी दौरान सरसों के खेत में मोबाइल की रौशनी दिखी तो वो नजदीक चला गया. वहाँ उसकी भतीजी और दो अन्य युवक आपत्तिजनक हालत में नज़र आये तो सहजराम उग्र हो गया. इधर युवती ने राज खुल जाने के डर से अपने प्रेमियों को उकसाया जहाँ तीनों ने उसके गले में मफलर कसकर उसकी हत्या कर दी. शव वहीं छोड़कर तीनों अपने अपने घर चले गए और बाद में तीनों पकड़े गए. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Tags: Crime News, Hindi news, Hindi news india, Latest hindi news, Today hindi news, Up crime news, Up hindi news, UP news

Source : hindi.news18.com