रोहित शर्मा के साथी के साथ सोशल मीडिया पर ऐसा क्या हुआ? एक महीने में पलट गई किस्मत, अब लाखों में … – News18

हाइलाइट्स

सरफराज का सोशल मीडिया पर जलवा
टेस्ट डेब्यू के बाद से सरफराज की फैन फॉलोइंग में उछाल

नई दिल्ली. सरफराज खान के लिए पिछला एक महीन बेहद शानदार रहा. इस दौरान उन्होंने ना सिर्फ टेस्ट डेब्यू किया बल्कि पदार्पण सीरीज में कमाल की बल्लेबाजी भी की. टेस्ट डेब्यू के बाद से सरफराज की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग की संख्या में भी काफी बढ़ोतरी हुई है. इससे सरफराज बहुत खुश हैं. दाएं हाथ के बल्लेबाज सरफराज पिछले कछ समय घरेलू क्रिकेट में रनों का अंबार लगा रहे थे. लेकिन सीनियर टीम में उन्हें जगह नहीं मिल रही थी. लंबा इंतजार के बाद जब इस खिलाड़ी को टेस्ट डेब्यू का मौका मिला तो उन्होंने इसे दोनों हाथों से लपका.

सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने डेब्यू टेस्ट सीरीज में अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया. सरफराज ने इंग्लैंड (IND vs ENG) के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सरफराज ने 3 अर्धशतक जड़े थे. इस सीरीज को भारत ने 4-1 से अपने नाम किया. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में भारत के 5 खिलाड़ियों ने डेब्यू किया जिसमें सरफराज भी शामिल थे.

इंडिया के लिए कब खेलूंगा, अब्बू? सरफराज खान के सवाल पर पिता नौशाद ने क्या दिया जवाब, बेटे ने खोला गुरुमंत्र का राज

सरफराज के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या लाखों में पहुंची
सरफराज खान से टीम इंडिया के टेस्ट सीरीज जीतने के बाद उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘ पिछले 4 साल से इंस्टाग्राम पर मेरे 600-700k फॉलोअर्स थे. टीम इंडिया के लिए खेलने के बाद अचानक ये 1.5 मिलियन हो गए. यह अच्छा है.’

सरफराज खान के पिता का शायरना अंदाज
सरफराज खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने डेब्यू टेस्ट सीरीज के दौरान कई फोटो और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. सरफराज ने इस कॉन्क्लेव में बताया कि जब उन्हें टीम इंडिया में जगह नहीं रहा था तब वह अपने पिता नौशाद खान ये यही सवाल किया करते थे कि आखिर टीम इंडिया में उन्हें कब खेलने का मौका मिलेगा. सरफराज को उनके पिता शायराना अंदाज में जवाब देते थे. वो सिर्फ यही कहते थे, ‘ कभी गिरते तो कभी गिरकर संभलते रहते. बैठे रहने से अच्छा था कि चलते रहते और चलकर हम गैर के कदमों से कहीं के न रहे. खुद के पैरों से चलते तो चलते रहते.’ सरफराज ने बताया कि उनके पिता कहते थे कि तुम प्रत्येक मैच को टीम इंडिया का मुकाबला समझकर खेलो.

Tags: Rohit sharma, Sarfaraz Khan

Source : hindi.news18.com