श्रीदेवी की को-स्टार, जिसने पुलकित सम्राट संग किया था रोमांस, 11 साल बाद… – News18

नई दिल्ली. पुलकित सम्राट की हिट फिल्म ‘फुकरे’ और ‘फुकरे 2’ में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस प्रिया आनंद ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है. अब तक उन्होंने जितना भी काम किया शानदार किया. तेलुगू फिल्मों से अपने अभिनय सफर की शुरुआत करने वाली प्रिया का लुक अब पूरी तरह बदल चुका है.

इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस प्रिया आनंद हिंदी के अलावा तमिल, मलायलम फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी है. हालांकि अपने करियर में कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकीं और कई बड़े स्टार्स के साथ काम करने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस प्रिया काफी समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं. 2013 में आई फिल्म फुकरे ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया था. फिल्म में प्रिया आनंद और पुलकित की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था.

संजय दत्त की फिल्म से मिली पहचान, आमिर खान ने बनाया स्टार, हिट फिल्में देकर भी फ्लॉप रहा एक्टर का करियर

कई बड़े स्टार्स संग किया काम
प्रिया आनंद ने अपने करियर में कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. फुकरे में उन्होंने पुलकित सम्राट के साथ काम किया था. इस फिल्म में उन्होंने एक सिंपल लड़की का किरदार निभाया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाया था. इस फिल्म के अलावा वह श्रीदेवी की फिल्म इंग्लिश-विग्लिंश में भी काम किया था. इस फिल्म में प्रिया ने श्रीदेवी की भांजा का रोल निभाया था.

मॉडलिंग से की थी शुरुआत
प्रिया ने हिंदी के अलावा साउथ फिल्मों में अपने एक्टिंग का जौहर दिखाया था. प्रिया आनंद ने अमेरिका में हायर स्टडीज करने के बाद अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. मॉडलिंग के बाद फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने 2008 में तमिल फिल्म वामनन (2009) से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू किया था. इसके अलावा वह हिंदी, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुकी हैं.

बता दें कि बॉलीवुड फिल्म रंगरेज में भी उनके काम की काफी तारीफ हुई. लेकिन इस फिल्म के बाद प्रिया ने तमिल और तेलुगु फिल्मों की ओर रुख कर लिया था.

Tags: Bollywood actress, Bollywood news, Pulkit samrat

Source : hindi.news18.com