सड़क पर ही सुल्तान बन गए दो बुजुर्ग, एक ने ऐसा पटका कि सिट्टी-पिट्टी हो गई गुल – News18

गुलशन कश्यप/जमुई:- बॉलीवुड में लगातार कुश्ती को लेकर फिल्में बनती रहती हैं. मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान से लेकर भाईजान सलमान खान भी बॉलीवुड में कुश्ती करते हुए नजर आ चुके हैं. लेकिन जरा सोचिए अगर आप बाजार जा रहे हैं और बीच सड़क पर कुश्ती का नजारा देखने को मिल जाए और अगर वह कुश्ती किसी पहलवान का नहीं, बल्कि दो बुजुर्गों का हो. इसे देखकर भले ही आप हैरान हो जाएंगे और हो सकता है आपको उन बुजुर्गों पर दया भी आ जाए. जमुई जिला से कुश्ती का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें दो बुजुर्ग एक-दूसरे से बीच सड़क पर लड़ रहे हैं. लात-घूंसो के साथ-साथ दोनों के बीच कुश्ती का दंगल भी देखने को मिला.

जमुई का ये कुश्ती वाला वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी
दरअसल यह वीडियो जमुई जिला मुख्यालय के बोधवन तालाब का है. वीडियो में दिख रहा है कि दो व्यक्ति आपस में झगड़ा कर रहे हैं. दोनों की उम्र 60 के करीब है. उनमें से पहला व्यक्ति दूसरे व्यक्ति पर पहले लात-घूसे चलाता है. जब दूसरा व्यक्ति भी पलटवार करता है, तो दोनों एक-दूसरे से लड़ने के लिए आमने-सामने हो जाते हैं. फिर देखते ही देखते दोनों बिल्कुल पहलवानों की तरह कुश्ती के मूड में आ जाते हैं. इतने में पहला व्यक्ति दूसरे व्यक्ति को उठाता है और जोर लगाकर बिल्कुल कुश्ती वाले अंदाज में उसे सड़क पर पटक देता है. हालांकि इस दौरान वहां खड़े लोग बीच बचाव करने आते हैं और दोनों का झगड़ा शांत कराते हैं. यह वीडियो देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी.

नोट:- नशा शराब में होता तो.. आर्केस्ट्रा में जब बजा ये गाना, स्टेज पर चढ़ शख्स ने कर डाला ‘कांड’, VIDEO

आखिर क्यों फाइटर बन बैठे दोनों बुजुर्ग
आपको बता दें कि वीडियो में यह दिख रहा है एक शख्स ई-रिक्शा का चालक है, जबकि दूसरा शख्स इस ई-रिक्शा में सवार होकर बोधवन तालाब जाने वाला सवारी है. बताया जा रहा है कि जब चालक ने सवारी से किराया मांगा, तो उसने अधिक किराया देने से इंकार कर दिया. इसके बाद दोनों के बाद बीच कहा-सुनी होने लगी. इसी बीच दोनों ई-रिक्शा से बाहर निकले और एक दूसरे से भिड़ गए. फिर क्या था, दोनों के बीच सड़क पर ही दंगल शुरू हो गया. हालांकि बाद में वहां मौजूद लोगों ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया. फिलहाल दोनों बुजुर्गों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

Tags: Ajab Gajab news, Bihar News, Fight, Jamui news, Latest viral video, Local18

Source : hindi.news18.com