सीएसके के लिए बदलाव का साल… अंबाती रायुडू ने बताया- बीच आईपीएल क्या है धोनी का प्लान – News18

हाइलाइट्स

सीएसके की कप्तानी आखिरी बार करते नजर आ सकते हैं धोनी
आईपीएल 2024 में धोनी साथी खिलाड़ी को सौंप सकते हैं कप्तानी

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने आईपीएल से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है. रायुडू का कहना है कि धोनी आईपीएल के दौरान बीच के ओवरों में साथी खिलाड़ी को कप्तानी सौंप सकते हैं. सीएसके की ओर से खेल चुके रायुडू का मानना है कि भविष्य को ध्यान में रखते हुए माही ऐसा कर सकते हैं ताकि आने वाले समय में चेन्नई के लिए नया कप्तान तैयार हो सके.

अनुभवी ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने आईपीएल 2022 (IPL 2024) में कप्तानी सौंपी थी लेकिन लगातार हार के बाद उन्होंने बीच में कप्तानी छोड़ दी और धोनी (MS Dhoni) फिर कप्तान बने. उसके बाद से धोनी ही कप्तान हैं और उन्होंने 2023 में सीएसके (CSK)  को पांचवां खिताब दिलाया.

रोहित शर्मा के साथी के साथ सोशल मीडिया पर ऐसा क्या हुआ? एक महीने में पलट गई किस्मत, अब लाखों में …

इंडिया के लिए कब खेलूंगा, अब्बू? सरफराज खान के सवाल पर पिता नौशाद ने क्या दिया जवाब, बेटे ने खोला गुरुमंत्र का राज

अंबाती रायुडू ने पिछले साल क्रिकेट के सभी फॉर्मेट को अलविदा कह दिया था
पिछले साल क्रिकेट के तमाम प्रारूपों को अलविदा कह चुके अंबाती रायुडू ने स्टार स्पोर्ट्स प्रेस रूम से कहा ,‘इंपैक्ट प्लेयर नियम के जरिए धोनी बीच के ओवरों में किसी और को कप्तानी सौंप सकते हैं. यह साल सीएसके के लिए बदलाव वाला हो सकता है. अगर यह उनका आखिरी साल है , अगर वह कुछ साल और खेलते हैं तो वह कप्तान होंगे. मैं चाहूंगा कि वही कप्तान रहें.’ धोनी ने हाल ही में फेसबुक पोस्ट में संकेत दिया था कि इस साल आईपीएल में वह नई भूमिका में होंगे.

रायुडू के लिए आईपीएल में बेहतरीन रहा 2018 का साल
अंबाती रायुडू आईपीएल 2024 में कमेंट्री में डेब्यू करते हुए नजर आएंगे. रायुडू ने भारत के लिए 55 वनडे इंटरनेशनल मैच और 6 टी20 मुकाबले खेले. वह आईपीएल में कई सीजन सीएसके के लिए खेले. उनका आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन 2018 में आया जब उन्होंने कुल 602 रन बनाए थे.

Tags: Ambati rayudu, Chennai super kings, Csk, IPL, Ms dhoni

Source : hindi.news18.com