Ajab-Gajab: खूब चले लाठी-डंडे, छिड़ गया महासंग्राम, कुत्ते के लिए भिड़े इंसान – News18

रिपोर्ट- आलोक कुमार
गोपालगंज. कहीं भी कुछ घटना घटती है तो वहां फौरन तमाशबीनों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है. झगड़ा भले ही कोई न सुलझाए लेकिन ये जानने की कोशिश सब करते हैं कि माजरा क्या है और अगर पता चले कि ये इंसानों नहीं कुत्तों की वजह से झगड़ा हो रहा है तो आप अपना सिर पकड़ लेंगे.गोपालगंज में एक ऐसा ही मामला आया है. यहां दो पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए. इसकी वजह कोई जमीनी या आपसी विवाद नहीं बल्कि इस लड़ाई की वजह एक कुत्ता बना.

कुत्ते के लिए भिड़े इंसान
यह पूरा मामला गोपालगंज जिले के मानिकपुर गांव का है. यहां सन्नी भारती और अमरेंद्र गिरी नाम के दो पड़ोसी हैं. हुआ यूं कि शुक्रवार को अमरेंद्र गिरि का पालतू कुत्ता पड़ोसी सन्नी भारती के दरवाजे पर चल गया. इस बात से सन्नी भारती इतना नाराज हो गया कि उसने कुत्ते की पिटाई कर दी. कुत्ते की आवाज सुनकर अमरेंद्र गिरि जब सन्नी से पूछने गए तो सन्नी उनके साथ भी मारपीट करने पर आमादा हो गए. फिर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. लाठी-डंडे से लेकर ईंट- पत्थर भी चलने लगा. इस मारपीट की घटना में दोनों पक्ष से आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए. जिन्हें तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

शराब पीकर गाली गलौज
इस पूरे मामले में दूसरे पक्ष के सन्नी भारती ने अपने पड़ोसी पर शराब पीकर गाली-गलौज करने का आरोप लगाया. सन्नी भारती ने बताया वे लोग बेवजह गाली-गलौज कर रहे थे. इसका विरोध करने पर साथ मारपीट कर घायल कर दिया. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. नगर थानाध्यक्ष ओपी चौहान ने बताया मारपीट में कुछ लोग घायल हुए हैं. दोनों पक्ष से आवेदन लेकर दोनों पक्ष पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है.

Tags: Ajab Gajab news, Gopalganj news

Source : hindi.news18.com