iQOO ला रहा है 6000mAh बैटरी वाला दमदार फोन, प्रोसेसर और कैमरा के फीचर्स लीक – News18

iQOO Z9 टर्बो की लॉन्चिंग जल्द होने वाली है. पहले कहा गया था कि फोन को 12 मार्च को लॉन्च किया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. लॉन्चिंग को लेकर कोई ऑफिशियल डेट तो सामने नहीं आई है लेकिन टिप्सटर ने इसके कुछ स्पेसिफिकेशंस की डिटेल दी है. टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने वीबो एक पोस्ट में दावा किया गया है कि iQOO नए फोन iQOO Z9 Turbo पर काम कर रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि नया फोन 2712×1220 पिक्सल रेजोलूशन के साथ आएगा.

इसके अलावा, टिपस्टर ने कहा कि iQoo Z9 Turbo का मॉडल नंबर V2352A हो सकता है और उम्मीद ये है कि यह क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 SoC द्वारा संचालित होगा, जिसकी घोषणा 18 मार्च को की जाएगी. पावर के लिए इस फोन में 6,000mAh की बैटरी भी हो सकती है.

ये भी पढ़ें-फोन में छुपी होती है एक सीक्रेट Setting, ऑन किया तो एकदम नया हो जाएगा मोबाइल, नहीं जानते लोग

इसके अलावा बाकी लीक हुए फीचर्स की बात करें तो Z9 टर्बो में 80W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है. कैमरे के तौर पर फोन में पीछे की तरफ 50-मेगापिक्सल का डुअल-कैमरा सिस्टम होने की उम्मीद की जा रही है. ये नया फोन ओरिजिन OS 4.0 पर बेस्ड एंड्रॉइड 14 के साथ प्रीलोडेड होने की उम्मीद है. ऐसा माना जा रहा है कि Z9 टर्बो चीनी बाजार में अप्रैल में आएगा.

कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया है कि iQOO स्नैपड्रैगन 8s जेन 3-पावर्ड नियो सीरीज़ फोन पर भी काम कर रहा है जिसे Neo 9s या Neo 9 रेसिंग एडिशन कहा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- आपकी एक गलती से चिथड़े-चिथड़े हो सकते हैं Washing Machine के पुर्जे, कंपनी मना करते थक गई, नहीं मानते लोग

Ithome की रिपोर्ट के मुताबिक, iQOO Z9 Turbo फास्ट 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है. रिपोर्ट में 50 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा शूटर और 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होने की बात सामने आई है.

Source : hindi.news18.com