Video: अमिताभ बच्चन को नहीं खबर, कब अस्पताल में हुए भर्ती, बोले- फर्जी खबर है – News18

मुंबई. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर शुक्रवार को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई जिसने हर किसी को चिंता में डाल दिया. अभिनेता के अस्पताल में भर्ती होने और यहां तक की एंजियोप्लास्टी की भी खबर अचानक से सामने आई. उन्होंने स्वास्थ्य खराब होने संबंधी अटकलों को शुक्रवार को फर्जी खबर करार देते हुए इसे खारिज कर दिया. इसके साथ ही उनके अस्पताल में भर्ती होने की अफवाहों पर विराम लग गया है.

अभिनेता अमिताभ बच्चन के पैर में खून का थक्का जमने या धमनी अवरुद्ध होने के कारण एंजियोप्लास्टी किए जाने से जुड़ी कुछ खबरें मीडिया में आने के बाद शुक्रवार को उनके शुभचिंतकों और प्रशंसकों ने सोशल मीडिया मंचों पर चिंता व्यक्त की. अस्पताल जाने की खबरें सामने आने के कुछ घंटों बाद शाम को, इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) में माझी मुंबई बनाम टाइगर्स ऑफ कोलकाता के बीच मैच के दौरान अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक की फोटो सामने आई.



सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो में, बच्चन स्टेडियम से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं तभी भीड़ में से कोई उनसे उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछ रहा है. अभिनेता हाथों से इशारा कर रहे हैं कि सब कुछ ठीक है. इसके बाद उस शख्स ने उनसे पूछा, ‘‘आप कैसे हैं? सब ठीक है? इस पर बच्चन ने कहा ‘‘फर्जी खबरें’’ आई हैं.

दोपहर में खबरें आनी शुरू हुईं जिनमें कहा गया कि वह नियमित जांच के लिए कोकिलाबेन अस्पताल गए थे. अन्य खबरों में कहा गया कि उन्हें एंजियोप्लास्टी (अवरुद्ध धमनियों और रक्त वाहिकाओं को खोलने के लिए एक प्रक्रिया) के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, ताकि उनके पैर में ‘ब्लॉकेज’ को दूर किया जा सके. कुछ खबरों में यह भी बताया गया कि अवरुद्ध धमनी के लिए उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी.

Tags: Amitabh bachchan

Source : hindi.news18.com