VIDEO: मत भूलो कि मैं भी तुम्हारी मां-बहन… धनश्री वर्मा का नफरत फैलाने वालों को मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- फाइटर हूं – News18

हाइलाइट्स

धनश्री वर्मा झलक दिखला जा 11 में नजर आई थीं
कोरियोग्राफर के साथ फोटो शेयर कर बुरी फंसी धनश्री
वीडियो जारी कर चहल की वाइफ ने ट्रोलर्स की बोलती बंद की

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं. दोनों समय समय पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते हैं. धनश्री वर्मा और चहल हाल में डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के मंच पर नजर आए थे. धनश्री ने अपने कोरियाग्राफर प्रतीक उटेकर के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस फोटो को देखते ही ट्रोलर्स ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया. लोग उन्हें खूब भला बुरा कहने लगे. धनश्री वर्मा उस समय तो चुप रहीं लेकिन अब उन्होंने वीडियो जारी कर नफरत फैलाने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है. धनश्री ने ट्रोलर्स को याद दिलाया है कि वो भी उनकी मां बहन की तरह ही एक औरत हैं. और ट्रोलर्स की वजह से उनकी फैमिली प्रभावित हुई है.

धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) ने अपनी ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में धनश्री ने कहा कि वह सोशल मीडिया से कुछ समय के लिए ब्रेक ले रही हैं ताकि वह अपना दिमाग शांत रख सकें. उन्होंने ट्रोलर्स से गुजारिश की कि वे नफरत फैलाना बंद करें क्योंकि इससे उनकी फैमिली प्रभावित हुई है. धनश्री ने कहा, ‘ मैं अपनी लाइफ में कभी भी ट्रोल या मीम्स से प्रभावित नहीं हुई हूं. इस बार इसने मुझे और मेरी फैमिली को प्रभावित किया है. आप इस बारे में कैसा महसूस कर रहे हैं? कुछ फैसला या राय सामने रखने की तुलना में पूछना और पहले इंसान बनना इतना आसान है. आप सभी को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी बात कहने की आजादी है. लेकिन आप लोग भूल जाते हो कि हमारा भी परिवार है.’

Women’s Premier League: डब्ल्यूपीएल चैंपियन टीम पर होगी पैसों की बारिश, इनाम के तौर पर मिलेगी इतनी राशि

‘मैं कभी हार नहीं मानती, इस बार भी नहीं मानूंगी’
युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की वाइफ धनश्री वर्मा ने फैंस से गुजारिश की कि लोगों को नफरत फैलाना बंद करना होगा. उन्होंने कहा कि वे अपने टैलेंट और स्किल पर सभी फोकस करें तो ज्यादा सही रहेगा. धनश्री ने कहा कि वो इस मीडियम का सहारा इसलिए ले रहे हैं ताकि हम सभी को मनोरंजन कर सकें. लेकिन हम ऐसा नहीं कर रहे हैं. आप लोगों को नहीं भूलना चाहिए कि मैं भी एक महिला हूं. आपकी बहन, मां, दोस्त, पत्नी सभी एक महिला हैं. ऐसे में ये सही नहीं है. मैं एक फाइटर हूं. मैं कभी हार नहीं मानती. मैं इस बार भी हार नहीं मानूंगी. मैं पॉजिटिव रहूंगी. धनश्री वर्मा के इस वीडियो को देखकर जरूर ट्रोलर्स के अक्ल ठिकाने आएंगे.

वाइल्ड कार्ड के जरिए झलक दिखला जा शो में पहुंची थीं धनश्री वर्मा
धनश्री वर्मा को झलक दिखला जा डांस रियलिटी शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली थी. वह टॉप 5 फाइनलिस्ट में से एक थीं. धनश्री एक बेहतरीन कोरियाग्राफर भी हैं जो अपनी डांस वीडियो से लोगों को एंटरटेन करती रहती हैं. चहल और धनश्री ने साल 2020 में शादी की थी.

Tags: Dhanashree Verma, Jhalak Dikhla jaa, Yuzvendra Chahal

Source : hindi.news18.com