‘क्रू’ का ट्रेलर देख फिल्म पर उठने लगे सवाल, कृति सेनन का ठनका माथा – News18

नई दिल्ली.  कृति सेनन, करीना कपूर और तब्बू की मच अवेटेड फिल्म ‘क्रू’ का आज धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. ट्रेलर को ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पांस मिला है. तीन महिलाओं को मुख्य भूमिका में लेकर बनी इस फिल्म के बारे में कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. हाल ही में कृति सेनन ने फिल्म के बारे में खुलकर बात की है.

फिल्म ‘क्रू’ के बारे में बात करते हुए कृति सेनन कहती हैं, ‘फिल्म किसी मुद्दे या पुरुषों की आलोचना नहीं करती, बल्कि दर्शक देखेंगे कि महिलाएं ‘बहुत अच्छी’ कॉमेडी कर सकती हैं’. फिल्म के बारे में आगे बात करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं, ‘मुझे लगता है कि हमें ज्यादातर पुरुषों के साथ काम करने का मौका मिलता है. वास्तव में महिलाओं के साथ काम करना बहुत ताजगी भरा एहसास था. तब्बू और करीना कपूर के साथ काम करने का बहुत ही शानदार एक्सपीरियंस रहा है’.

ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान कृति सेनन ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है, जब भी महिलाओं या लड़कियों वाली कोई फिल्म रिलीज होती है, तो हर कोई सोचता है कि यह बहुत गंभीर है या कोई मुद्दा होगा या पुरुषों की आलोचना होगी, वगैरह-वगैरह. इसलिए, मैं यह साफ कर देना चाहती हूं कि इस फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है. आप देख सकते हैं कि महिलाएं बहुत अच्छी कॉमेडी कर सकती हैं. मैं सचमुच उम्मीद करती हूं कि आप सभी को यह पसंद आएगी’.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
फिल्म ‘क्रू’ में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा कैमियो करते दिखेंगे. बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क द्वारा निर्मित, ‘क्रू’ का निर्देशन राजेश ए. कृष्णन ने किया है. यह फिल्म 29 मार्च को थिएटर्स में रिलीज होने को तैयार है.

Tags: Kareena kapoor, Kriti Sanon, Tabu

Source : hindi.news18.com