ट्यूशन टीचर घर पर पढ़ाता था, बाद में छात्राओं को अपने यहां बुलाने लगा, फिर… – News18

नई दिल्‍ली. देश की राजधानी दिल्‍ली में पुलिस और प्रशासन की तामम कोशिशों के बावजूद महिलाओं और बच्चियों के साथ होने वाले अपराध रुक नहीं रहे हैं. महिलाओं या फिर नाबालिग बच्चियों के साथ गलत व्‍यवहार करने वालों के लिए कठोर सजा का प्रावधान किया गया है. इसके बावजूद गलत मंसूबे वाले ऐसा करने से हिचकते नहीं हैं. एक बार फिर से दिल्‍ली में एक ऐसी ही घटना सामने आई है. एक ट्यूशन टीचर पर दो नाबालिग छात्राओं के साथ गलत हरकत करने का आरोप लगा है. पीड़िताओं के माता-पिता ने पुलिस में इस बाबत लिखित शिकायत दी है. आरोपी के खिलाफ छानबीन की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के अशोक विहार इलाके में दो नाबालिग छात्राओं के यौन उत्पीड़न के आरोप में एक ट्यूशन शिक्षक पर मामला दर्ज किया गया है. दिल्‍ली पुलिस ने यह जानकारी दी है. पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान राजेंद्र के रूप में हुई है, जो 10 साल से कम उम्र की दोनों छात्राओं को अंग्रेजी पढ़ाता था. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार सुबह छात्राओं के माता-पिता से इस बाबत लिखित शिकायत मिली.

‘मुझे गलत तरीके से छुआ…’ शख्स ने महिला पर लगाया एयरपोर्ट पर छेड़खानी का आरोप, सोशल मीडिया पर बताई आपबीती

पहले घर पर पढ़ाता था, फिर अपने यहां बुलाने लगा
पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ताओं ने आरोप लगाया कि पहले शिक्षक बच्चियों को घर पर ही अंग्रेजी का ट्यूशन पढ़ाता था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से उसने दोनों छात्राओं को अपने घर बुलाना शुरू कर दिया था. उन्होंने आरोप लगाया कि बच्चियों को पढ़ाते समय राजेंद्र ने कई बार उनके निजी अंगों को छुआ. पुलिस ने कहा कि उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376ए बी (12 साल से कम उम्र की लड़की से बलात्कार) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है.

नंद नगरी में पिछले साल आया था ऐसा मामला
दिल्‍ली के नंद नगरी इलाके में पिछले साल एक नाबालिग बच्‍ची के साथ छेड़छाड़ करने का मामला समाने आया था. आरोपी ने बच्‍ची को जान से मारने की धमकी भी दी थी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने त्‍वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने बताया था कि शिकायतकर्ता नंद नगरी इलाके में पास की एक दुकान पर गई थी. वहीं, आरोपी ने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की और उसे किसी को न बताने के लिए कहा. साथ ही आरोपित ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी.

(इनपुट- भाषा)

Tags: Crime News, Delhi news

Source : hindi.news18.com