क्लेप्टोमैनिया बीमारी से पीड़ित होतीं सारा, तो क्या चुरातीं? दिया मजेदार जवाब – News18

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने खुलासा किया है कि अगर वह क्लेप्टोमैनिया बीमारी से ग्रस्‍त होतीं, तो वह ‘मर्डर मुबारक’ के साथी कलाकारों से क्या-क्या चुरातीं. ‘मर्डर मुबारक’, अनुजा चौहान के मर्डर-मिस्ट्री नोवल ‘क्लब यू टू डेथ’ का ऑफिशियल अडॉप्टेशन है. सीरीज में सारा अली खान के अलावा करिश्मा कपूर, टिस्का चोपड़ा, विजय वर्मा, पंकज त्रिपाठी, संजय कपूर और सुहैल नैय्यर भी हैं.

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, सारा अली खान से एक बातचीत में पूछा गया कि यदि वह फिल्म में अपने किरदार की तरह असल जीवन में भी क्लेप्टोमैनिया बीमारी से ग्रस्‍त होतीं, तो ‘मर्डर मुबारक’ के कलाकारों से क्या चुरातीं? इसके जवाब में सारा अली खान ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मैं टिस्का चोपड़ा मैडम की दो भाषाओं में उनकी हाजिरजवाबी को अपनाऊंगी.’

नेटफ्लिक्स पर मौजूद है ‘मर्डर मुबारक’
सारा अली खान ने आगे कहा, ‘संजय सर की निस्वार्थता की कायल हूं. मैं विजय की बहुमुखी प्रतिभा की प्रशंसा करती हूं. मैं होमी सर के धैर्य और सुहैल की अनदेखे टैलेंट की सराहना करूंगी. डिंपल आंटी से मैं उनकी सदाबहार खूबसूरती और उनके बाल चुराती. पंकज त्रिपाठी सर से मैं वह सब कुछ ले लेती जो वह अपनाते हैं.’ सारा अली खान की नई फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ नेटफ्लिक्स पर 15 मार्च से स्ट्रीम हो रही है.

पंकज त्रिपाठी बने हैं एसीपी भवानी सिंह
फिल्म की कहानी रॉयल दिल्ली क्लब के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जिसमें अमीर लोगों का आना-जाना लगा रहता है. जब क्लब में एक मर्डर हो जाता है, तो किस तरह की घटनाएं पैदा होती हैं, उसे फिल्म में दिखाया गया है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने एसीपी भवानी सिंह का रोल निभाया है, जिसे मर्डर की जांच की जिम्मेदारी मिली है.

Tags: Sara Ali Khan

Source : hindi.news18.com