तुला वालों का सौभाग्य जमकर देगा साथ, वृश्चिक, धनु वालों को मेहनत का फल मिलेगा – News18

तुला साप्ताहिक राशिफल 2024 मार्च

गणेशजी कहते हैं कि सप्ताह की शुरुआत में सौभाग्य आपका साथ देगा. आपके शुभचिंतकों की मदद से आपके व्यवसाय में आ रही सभी बाधाएं दूर हो जाएंगी. बिजनेस में सही प्लानिंग के साथ काम करेंगे तो अपेक्षित सफलता मिलेगी. अगर आप अपने जीवन में कुछ नया करने की कोशिश करेंगे तो आपको अपने करीबी दोस्तों से पूरा सहयोग मिलेगा. व्यापारिक दृष्टिकोण से भी यह समय आपके लिए पूरी तरह अनुकूल रहेगा. आपकी आय में निरंतरता बनी रहेगी. नौकरीपेशा व्यक्ति के लिए यह अतिरिक्त आय का जरिया बनेगा. अगर आप नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो इस अवधि में आपको कोई अच्छा ऑफर मिल सकता है. संपत्ति खरीदने और बेचने का सपना पूरा हो सकता है. प्रेम संबंधों के लिहाज से यह समय आपके लिए बिल्कुल अनुकूल है. लव पार्टनर के साथ आपके रिश्ते बेहतर होंगे और उनके साथ खुशी के पल बिताने के भरपूर मौके मिलेंगे.

शुभ रंग : गुलाबी
भाग्यशाली अंक: 8

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल 2024 मार्च

शुरुआती सप्ताह मिला-जुला साबित होगा. बनते कार्यों में रुकावटें आने से मन थोड़ा उदास रहेगा. अपना काम किसी के भरोसे न छोड़ें और न ही अपनी योजनाओं के पूरा होने से पहले किसी को बताएं. कार्यस्थल पर बहुत सावधान रहें, क्योंकि आपके विरोधी सक्रिय रह सकते हैं. आपको अपनी सेहत का भी पूरा ध्यान रखने की जरूरत होगी. मौसमी बीमारियों को लेकर विशेष सतर्क रहें. सप्ताह के मध्य में अचानक कुछ बड़े खर्चे सामने आ सकते हैं, जिससे आपका बजट थोड़ा गड़बड़ा सकता है. इस दौरान आपको अपने करियर और बिजनेस से जुड़ा कोई भी फैसला जल्दबाजी या भावुकता में लेने से बचना चाहिए अन्यथा बाद में आपको पछताना पड़ सकता है. व्यापारियों को व्यापार में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को वांछित परिणाम पाने के लिए कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता होगी. सप्ताह के मध्य में भाई-बहन के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. प्रेम संबंध में सावधानी से आगे बढ़ें और अपने लव पार्टनर की मजबूरियों को समझने का प्रयास करें. मुश्किल समय में आपका जीवनसाथी साये की तरह आपके साथ खड़ा रहेगा.

शुभ रंग : मैरून
भाग्यशाली अंक: 3

धनु साप्ताहिक राशिफल 2024 मार्च

सप्ताह की शुरुआत में आपको अपने रिश्तों का विशेष ध्यान रखना होगा. अगर आप आलस्य और हर काम को कल पर टालने की प्रवृत्ति से खुद को बचाने में कामयाब रहे तो आपको उम्मीद से ज्यादा सफलता मिल सकती है अन्यथा आपको मौका गंवाना पड़ सकता है. हालांकि इस अवधि में आपको अपनी मेहनत और प्रयासों का पूरा फल मिलेगा, जिससे आपका आत्मविश्वास और उत्साह बढ़ेगा. सत्ता और सरकार से जुड़े लोगों की मदद से आर्थिक लाभ के योग बनेंगे. अगर आप विदेश में पढ़ाई या व्यापार करने का प्रयास कर रहे हैं तो आपके रास्ते में आने वाली सभी बाधाएं दूर हो जाएंगी. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में आप अपने बल पर आगे बढ़ते नजर आएंगे. हालांकि अनावश्यक तनाव से बचने के लिए आपको चिंता छोड़कर चिंतन का मार्ग अपनाना चाहिए. सप्ताहांत में किसी प्रियजन के आगमन से घर में ख़ुशी का माहौल रहेगा. प्रेम संबंध के दृष्टिकोण से यह समय आपके लिए अनुकूल है.

शुभ रंग : मैजेंटा
भाग्यशाली अंक: 1

Tags: Astrology, Horoscope

Source : hindi.news18.com