दुल्हन बनने जा रहीं ‘संध्या बिंदणी’ की ऑनस्क्रीन देवरानी, 13 साल बाद बदल गया.. – News18

नई दिल्ली.  साल 2011 में आए स्टार प्लस के सीरियल ‘दीया और बाती हम’ को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला था. इस सीरियल ने लगभग 5 साल तक पर्दे पर राज किया था. सीरियल में एक्ट्रेस दीपिका सिंह ‘संध्या राठी’ के किरदार में दिखी थीं. इस सीरियल से दीपिका को जितना प्यार मिला था उतना ही प्यारा उनकी ऑनस्क्रीन देवरानी ‘एमली राठी’ को भी मिला था. सीरियल में ‘एमली’ का किरदार एक्ट्रेस पूजा सिंह ने निभाया था. पूजा सिंह अब जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधने जा रही हैं.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस पूजा सिंह एक्टर करण शर्मा संग शादी करने जा रही हैं. एक्टर करण शर्मा को सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ से पहचान मिली. रिपोर्ट्स की मानें तो ये कपल सिर्फ 3 महीने से डेट कर रहा था और 3 महीने के अंदर ही दोनों ने सात फेरे लेने का फैसला लिया. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार ये कपल 30 मार्च को परिणयसूत्र में बंधेगा.

पूजा सिंह और और करण शर्मा नार्थ इंडियन रीती-रिवाज से शादी करेगें. कपल की शादी में सिर्फ उनके करीबी दोस्त और परिवारवाले ही शामिल होंगे. अब अगर एक्ट्रेस पूजा सिंह की बात करें तो वह सीरियल ‘मेरे हमसफर’, ‘दिल से दिल तक’ और ‘आज की हाउसवाइफ’ जैसे लोकप्रिय सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं. हालांकि ‘दीया और बाती हम’ के ऑफएयर होने के बाद एक्ट्रेस का लुक पूरी तरह बदल गया है और उनकी लेटेस्ट फोटोज देख उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है.

Tags: Entertainment news., Tv actresses

Source : hindi.news18.com