पति के साथ बीवी ने बनाया ऐसा वीडियो, पूछा गया एक सवाल, जवाब सुनकर मचा बवाल – News18

विदेशों में इन दिनों खूब ऐसी जोड़ियां सामने आ रही हैं, जिनमें उम्र का अंतर 20 साल से लेकर 50 साल तक है. इस तरह के रिश्ते में रह रहे लोग खुद को बेहतर कपल बताते हैं. लेकिन लोगों को विश्वास नहीं होता. कभी कोई बूढ़ी महिला 50 साल छोटे लड़के के साथ शादी कर लेती है, तो कभी कोई 92 साल का बूढ़ा आदमी अपने से आधी उम्र की महिला के साथ चौथी शादी करता है. लेकिन ये तो मामला विदेशों का हुआ, लेकिन भारत में भी ऐसे कई कपल दिख जाएंगे. लोग उन्हें जमकर ट्रोल करते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक कपल का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है.

वीडियो में एक सवाल पूछा जाता है, जिसका जवाब सुनकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. इसमें एक महिला अपने से ज्यादा उम्र के पुरुष के साथ नजर आ रही है. उससे पूछा जाता है कि आप किसके साथ खड़ी हैं. ऐसे में महिला बताती है कि वो शख्स कोई और नहीं, बल्कि उसका पति है. इसके बाद सवाल पूछने वाला भी चौंक जाता है. वीडियो में नजर आ रही महिला का नाम सुरभी पटेल है, जो इंस्टाग्राम पर @katiyar.vikasa नाम से रील्स अपलोड करती है. इस खुलासे के बाद लोग भी हैरान हैं.

आपको जानकर ताज्जुब होगा कि सुरभि को इंस्टाग्राम पर लगभग 3 लाख लोग फॉलो करते हैं. ज्यादातर वीडियोज में वे इसी शख्स के साथ नजर आती हैं, जिसे वो अपना पति बता रही हैं. लेकिन लोगों को इनके सच्चाई पर भरोसा नहीं हो रहा है. लोग अजीब कमेंट्स भी कर रहे हैं. मैयतर यादव ने लड़की की तुलना हीरे से कर दी है, तो उसके पति को कोयला बता दिया है. कमेंट में इस शख्स ने लिखा है कि हीरे के साथ कोयले की शादी, पैसा है दोस्तों, अच्छे-अच्छों को बदल देती है. हालांकि, देखने से ये कपल बहुत ही सामान्य परिवार का नजर आता है. लेकिन यूजर कुछ भी कह रहे हैं.

वहीं, अंकित शर्मा नाम के यूजर ने तो महिला को समझाइस ही दे डाली है. उसने लिखा है कि दादा जी से क्यों शादी कर ली. 10 बरस में इनका टिकट कटने वाला है. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि आप बहुत क्यूट हो मैम. जबकि, एक ने लिखा है कि क्या मजबूरी थी, जो आपने इतने बड़े उम्र के शख्स से शादी कर ली. लेकिन एक ने इन दोनों के शादीशुदा जिंदगी के लिए शुभकामना दी है और लिखा है कि भोले बाबा आप लोगों को हमेशा खुश रखें और ऐसे ही साथ में रहें.

Tags: Ajab Bhi Ghazab Bhi, Bizarre news, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

Source : hindi.news18.com