बधाई, सुपरवुमेन… RCB के चैंप‍ियन बनते ही व‍िराट कोहली ने क‍िया वीड‍ियो कॉल – News18

हाइलाइट्स

आरसीबी पहली बार बनी चैंप‍ियन
फाइनल में द‍िल्‍ली को हराया
मंधाना की कप्‍तानी में जीता ख‍िताब

नई द‍िल्‍ली. स्‍मृत‍ि मंधाना की कप्‍तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम ने वुमेंस प्रीम‍ियर लीग ट्रॉफी जीतकर इत‍िहास रच द‍िया. जो काम मेंस टीम नहीं कर पाई उसे वुमेंस टीम ने कर द‍िखाया. आरसीबी के ख‍िताब जीतते ही व‍िराट कोहली भी वीड‍ियो कॉल के जर‍िए टीम की जश्‍न में शरीक हुए. व‍िराट ने वीड‍ियो कॉल के जर‍िए मंधाना से बात की. वो लम्‍हा देखने लायक था जब मंधाना को व‍िराट बधाई दे रहे थे. मंधाना चेहरे पर चैंप‍ियन वाली खुशी थी. व‍िराट रव‍िवार को ही लंदन से भारत लौटे. उन्‍होंने आरसीबी के चैंप‍ियन बनते ही सोशल मीड‍िया पर सुपरवुमेन ल‍िखकर अपनी खुशी जाह‍िर की. विराट ने टीम के ख‍िलाड़ियों की जमकर सराहना की.

व‍िराट कोहली ने अपनी कप्‍तानी में 2016 में आरसीबी को आईपीएल के फाइनल में पहुंचाया था लेक‍िन तब टीम को सनराइजर्स हैदराबाद के ख‍िलाफ हार म‍िली थी. तब डेव‍िड वॉर्नर की कप्‍तानी वाली एसआरएच टीम ने आरसीबी को ख‍िताब से रोक द‍िया था. इस समय आईपीएल में आरसीबी टीम की कमान साउथ अफ्रीका के फाफ डुप्‍लेसी के हाथों में है.

जो व‍िराट कोहली नहीं कर सके… उसे स्‍मृ‍त‍ि मंधाना ने कर द‍िखाया, RCB ने खत्‍म क‍िया ख‍िताबी सूखा

WPL Final 2024: RCB ने रचा इत‍िहास, पहली बार जीता WPL ख‍िताब, लगातार दूसरी बार टूटा द‍िल्‍ली का द‍िल

मह‍िला टीम के ख‍िताब जीतने के बाद अब आरसीबी की पुरुष टीम का भी आत्‍मव‍िश्‍वास काफी बढ़ा होगा. 22 मार्च से आईपीएल का आयोजन होना है. डुप्‍लेसी की कप्‍तानी वाली आरसीबी टीम आईपीएल ट्रॉफी जीतकर आरसीबी की खुशी को दोगुना करना चाहेगी.

Tags: Rcb, Smriti mandhana, Virat Kohli

Source : hindi.news18.com