मुझ पर रोहित का हाथ… फिर कैसा डर? मुंबई इंडियंस का कप्तान बदले जाने पर पंड्या ने खोले पत्ते – News18

नई दिल्ली. आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले अगर किसी खिलाड़ी या कप्तान पर सबसे अधिक बात हो रही है तो वह रोहित शर्मा हैं. मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पंड्या को कप्तान बना दिया है. रोहित शर्मा के फैंस को यह बात रास नहीं आ रही है. तभी तो जब हार्दिक पंड्या आईपीएल के 17वें सीजन में अपने पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए तो सबसे ज्यादा सवाल रोहित शर्मा को लेकर ही रहे.

मुंबई इंडियंस के नवनियुक्त कप्तान हार्दिक पंड्या ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. पंड्या इससे पहले गुजरात टाइटंस के कप्तान थे. उन्होंने गुजरात की टीम की दो साल तक कप्तानी की. गुजरात टाइटंस ने हार्दिक की कप्तानी में एक बार खिताब जीता और एक बार उपविजेता रही. भारतीय ऑलराउंडर की इसी कामयाबी को देखते हुए मुंबई इंडियंस ने उन पर आईपीएल में दांव लगाया है.

स्टार क्रिकेटर को भी नहीं मिल रहा IPL टिकट, 500 टेस्ट विकेट ले चुके अश्विन ने सोशल मीडिया पर लिखा अपना दर्द

अम्मी जो खिला दे वो फेवरेट, अब्बू तो बातों से ‘पका’ देते हैं… स्टार क्रिकेटर ने खोले राज, रोहित को बताया बेस्ट…

हार्दिक पंड्या ने एक सवाल के जवाब में कहा, ‘कुछ भी बदलने नजीं जा रहा है. वह (रोहित) मेरी मदद के लिए हर वक्त मौजूद हैं. जैसा कि आपने कहा कि वह भारत के कप्तान हैं… इससे मुझे मदद ही मिलेगी क्योंकि इस टीम ने भी जो हासिल किया है, वह उनकी कप्तानी में ही हासिल किया है. मुझे सिर्फ उनकी विरासत को आगे बढ़ाना है.’

कप्तानी बदलने पर क्या कोई फर्क पड़ेगा, के सवाल पर हार्दिक पंड्या ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि इससे कोई असहज स्थिति बनेगी या कोई अंतर आएगा. यह तो अच्छी बात है कि हम 10 साल साथ खेले हैं. मेरा पूरा करियर उनकी कप्तानी में आगे बढ़ा है. मुझे पता है कि उनका हाथ मेरे कंधे पर पूरे सीजन रहने वाला है.’

आईपीएल 2024 की शुरुआत 22 मार्च को चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मुकाबले से हो रही है. मुंबई इंडियंस का आईपीएल के मौजूदा सीजन में पहला मैच 24 मार्च को होगा. यह इत्तफाक ही है कि मुंबई इंडियंस का पहला मैच गुजरात टाइटंस से होने जा रहा है, जिसकी कप्तानी पहले हार्दिक पंड्या ही संभालते थे. (इनपुट पीटीआई)

Tags: Hardik Pandya, IPL 2024, Mumbai indians, Rohit sharma

Source : hindi.news18.com