जंगल में कपल कर रहा था ये काम, तभी आ धमका फॉरेस्ट ऑफिसर, बोला- यहां ये सब मत.. – News18

हाइलाइट्स

जंगल में स्मोकिंग कर रहे कपल को वन अधिकारी ने टोका तो महिला ने कान काट लिए.
महिला द्वारा कान काटने के बाद वन अधिकारी लहुलुहान हो गया.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कुकरैल वन क्षेत्र में एक कपल को स्मोकिंग करने से रोकना एक वन अधिकारी को महंगा पड़ गया. क्योंकि गुस्साई महिला ने उसका कान काट लिया, जिससे वह लहूलुहान हो गया. घटना शनिवार दोपहर की है, लेकिन मामला रविवार को गुडंबा थाने में दर्ज कराया गया. 22 वर्षीय संविदा वन अधिकारी विकास ने बताया, “दम्पति, अपने पार्क किए गए स्कूटर पर बैठे, धूम्रपान कर रहे थे. आग लगने के जोखिम के कारण मैंने उन्हें ऐसा न करने की सलाह दी. इस दौरान उन्होंने पहले गुस्से में जवाब दिया और फिर हमला कर दिया.’

विकास ने कहा, ‘वह चरण 2 में आग की रिपोर्ट की जांच करने के लिए जंगल में थे. झगड़े के दौरान, महिला ने मुझ पर हमला किया, और गुस्से में मेरा एक कान काट लिया. घायल और अकेला छोड़ कर वह दोनों फरार हो गए. मैंने मदद के लिए पुकारा, लेकिन आसपास कोई नहीं था. मेरी चीख सुनकर हमलावर अपने स्कूटर पर तेजी से भाग गए.’ टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक गुडंबा के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) नीतीश कुमार श्रीवास्तव ने पुष्टि की कि महिला ने विकास के दाहिने कान को काटने के लिए अपने दांतों का इस्तेमाल किया था.

पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. SHO ने कहा, “स्कूटर के पंजीकरण नंबर के आधार पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और 324 (खतरनाक हथियार से चोट पहुंचाना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.” श्रीवास्तव ने कहा कि पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है.

Tags: Lucknow news, UP news

Source : hindi.news18.com