श्रेयस अय्यर को IPL खेलने की मिली मंजूरी, लेकिन खास बात का रखना होगा ध्यान, डॉक्टर ने दी सलाह – News18

नई दिल्ली. कोलकाता नाईट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) आईपीएल खेलने के लिए तैयार हैं. वह शानदार फॉर्म में हैं. हाल में हुए रणजी ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में उन्होंने शानदार पारी खेली थी. हालांकि, वह शतक से चूक गए थे. अय्यर को लेकर खबर आई है कि एनसीए और डॉक्टर्स ने उन्हें फिट तो घोषित कर दिया है. लेकिन क्रिकेट खेलते समय उन्हें खास बात का ध्यान रखने को कहा है.

एक सूत्र ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, “वह (श्रेयस अय्यर) खेलने के लिए फिट है. मुंबई में उन्होंने एक विशेषज्ञ स्पाइन डॉक्टर से सलाह ली. जिसने उन्हें सलाह दी कि फील्डिंग करते समय आप अपने पैरों को बहुत नहीं खींचने (स्ट्रैच) की सलाह दी. वह आईपीएल फ्रेंचाइजी केकेआर में शामिल हो गए हैं और वह टूर्नामेंट खेल सकते हैं.” अब देखना होगा कि अय्यर केकेआर के लिए खेलते हैं या नहीं.

रोहित शर्मा की कप्तानी पर आया हार्दिक पंड्या का बयान, कहा- मैंने पूरा करियर उनके…

बता दें कि अय्यर पिछले साल चोट के कारण ही आईपीएल में नहीं खेल पाए थे. उनकी गैरमौजूदगी में नीतीश राणा नेकेकेआर (Kolkata Knight Riders) की कप्तानी की थी. नीतिश राणा की कप्तानी में टीम उतना अच्छा परफॉर्म नहीं कर सकी थी. टीम ने 14 में से सिर्फ 6 मुकाबले जीते थे. उनकी कप्तानी में टीम का सफर सांतवें नंबर पर रहकर खत्म हुआ था.

हाल ही में खत्म हुई भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के दौरान भी श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) चोट से परेशान रहे थे. इस कारण उन्हें एनसीए भी जाना पड़ा था. एनसीए से फिटनेस सर्टीफिकेट लेकर लौटे श्रेयस अय्यर तब मुश्किल में घिर गए, जब उन्होंने दर्द के कारण ही रणजी मुकाबला खेलने से मना कर दिया था. विवाद बढ़ा और बीसीसीआई ने श्रेयस को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की लिस्ट से बाहर कर दिया.

Tags: IPL 2024, KKR, Shreyas iyer

Source : hindi.news18.com