स्टार क्रिकेटर को भी नहीं मिल रहा IPL टिकट, 500 टेस्ट विकेट ले चुके अश्विन ने सोशल मीडिया पर लिखा अपना दर्द – News18

नई दिल्ली. भारत के लिए 500 टेस्ट विकेट लेने वाले स्टार क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन को भी आईपीएल का टिकट पाने के लिए मदद मांगनी पड़ रही है. इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन 22 मार्च से शुरू हो रहा है. आईपीएल 2024 का पहला मुकाबला एमएस धोनी और विराट कोहली की टीमों के बीच है. रविचंद्रन अश्विन इसी मुकाबले के लिए टिकट मांग रहे हैं.

आईपीएल 2024 की शुरुआत चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मुकाबले से हो रही है. यह मुकाबला रविचंद्रन अश्विन के होमटाउन चेन्नई में हो रहा है. अश्विन ने इसी मुकाबले के बारे में ट्वीट किया है. आर. अश्विन ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, ‘सीएसके बनाम आरसीबी मुकाबले के लिए टिकट की मांग बहुत ज्यादा है. मेरे बच्चे भी भी आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी और पहला मुकाबला देखना चाहते हैं.’

अम्मी जो खिला दे वो फेवरेट, अब्बू तो बातों से ‘पका’ देते हैं… स्टार क्रिकेटर ने खोले राज, रोहित को बताया बेस्ट…

रविचंद्रन अश्विन ने चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को टैग करते हुए लिखा है- प्लीज हेल्प. अश्विन के इस ट्वीट को तीन घंटे के भीतर ही 2 हजार लोगों ने रीपोस्ट किया.



बता दें कि रविचंद्रन अश्विन आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं. राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल 2024 में अपने अभियान की शुरुआत 24 मार्च को लखनऊ सुपरजायंट्स से मुकाबले से करेगी.

Tags: IPL 2024, R ashwin, Ravichandran ashwin

Source : hindi.news18.com